बॉलीवुड में खान्स के साथ काम करने की बात पर ये बोली कंगना

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनोट टीवी शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। इसे फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करते हैं। शो के दौरान करण ने कंगना से कई सवाल किए। हैरानी की बात यह थी कि कंगना ने सभी सवालों के जवाब बेबाकी से दिए। आमतौर पर सेलेब्स इन्हें सुनकर परेशान हो जाते हैं।

देखिये कैसे IS आतंकी महिलाओं के साथ जबरन करते हैं मास रेप और फिर सरेआम…

शो में कई बार ऐसा मौका भी आया जब करण जौहर ही सोच में पड़ गए कि आखिर बोले क्या। दरअसल करण ने कंगना से पूछा, ‘आप किस बॉलीवुड खान के साथ काम करना चाहेंगी?’ इस पर कंगना ने बेबाकी से कहा, ‘किसी के भी साथ नहीं।’ करण ने पूछा, ‘ऐसा क्यों?’ इस पर कंगना ने कहा, ‘मैं ऐसे किसी एक्टर के साथ काम करना नहीं चाहती जहां मेरा रोल उसके बराबर न हो।’

पीएम मोदी के रमजान-दिवाली वाले बयान पर भड़का विपक्ष

कंगना के इस जवाब ने बता दिया कि आखिर उन्हें बॉलीवुड की ‘क्वनी’ क्यों कहा जाता है। कंगना ने शो पर करण जौहर की बोलती बंद करने का एक मौका नहीं छोड़ा।

करण ने कंगना से पूछा, ‘इंडस्ट्री में ऐसा कौन हैंं जिसके कारण कंगना को अकारण एटीट्यूड दिखाना पड़ता है।’ कंगना ने तपाक से बोला, ‘मुझे लगता है इसका कारण तुम हो करण।’

कंगना ने कहा, ‘बल्कि मेरी बायोपिक में एक चैप्टर भाई-भतीजवाद और मूवी माफिया पर होगा। उसे तुम ही लिखना।’

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को फिल्म जगत में अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। मौका कोई भी हो मगर कंगना का यह अंदाज हमेशा बरकरार रहता है। फिर बात किसी टीवी शो की हो या फिल्म की। किसी रोल की हो या फिर अवॉर्ड की।

इन दिनों कंगना की चर्चा फिल्म रंगून को लेकर हो रही है। शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ कंगना का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है।

loading...

You May Also Like

English News