‘बॉलीवुड’ में 14 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने किया ट्वीट और कहा …कुछ खास

हिंदी फिल्म उद्योग में 14 वर्ष पूरे कर चुके अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि वह सिनेमा की दुनिया में अब भी खुद को छात्र जैसा मानते हैं। शाहिद (36) ने वर्ष 2003 में रोमांटिक फिल्म ‘इश्क-विश्क’ के साथ करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘जब वी मेट’, ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। अभिनेता बनने से पहले वह फिल्मों में डांसर के रूप में भी काम कर चुके हैं।ये भी पढ़े: अक्षय कुमार को अब जस्टिन बीबर समझ बैठे लोग, हुआ कुछ ऐसा जो सोचा नहीं होगा कभी

हिद कपूर बोले, 14 वर्ष मैंने वही किया जो मुझे पसंद आया

रंगून’ अभिनेता ने ट्विटर पर सभी प्रशंसकों का उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया। शाहिद ने ट्विटर पर कहा, “शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। 14 वर्ष मैंने वही किया जो मुझे पसंद आया, सिनेमा की खूबसूरती। आप हमेशा छात्र जैसा महसूस करते हैं। सिनेमा से बहुत कुछ सीखा।”

शाहिद वर्तमान में फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें : सलमान के जीजा आयुष के साथ रोमांस करेंगी सैफ की बेटी सारा
‘पद्मावती’ में दीपिका, रणवीर के साथ रानी पद्मनी की भूमिका में दिखेंगी। रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद रावल रत्न सिंह की भूमिका में हैं।

You May Also Like

English News