बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने स्टंटमैन के लिए शुरु की इंश्योरेंस स्कीम!

मुम्बई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में बॉलीवुड स्टंटमैन और स्टंटवुमन्स के लिए एक इन्श्योरेंस स्कीम लॉन्च की है। उनका कहना है कि स्टंटमैन को भी सम्मान दिया जाना चाहिए। अक्षय ने कहा कि पुरस्कार समारोहो में स्टंट करने वाले कलाकारों को भी अभिनेताओं के बराबर सम्मान मिलना चाहिए।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी स्टंटमैन्स के लिए एक विशेष जीवन बीमा योजना शुरू किए जाने के मौके पर अक्षय ने कहा कि मैं एक अभिनेता से पहले एक स्टंटमैन हूं। मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल स्टंटमैन के रूप में काम किया है, इसलिए मैं जानता हूं कि वे अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए कैसे अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हैं। अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

अक्षय कुमार पहले भी इस तरह के समाज सेवा से संबंधित कई काम कर चुके हैं। मुम्बई में उन्होंने पुलिस वालों के लिए एक अस्पताल खोल रहा है। वहीं कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने शहीद होने वाले सेना के जवानों के लिए एक एप भी बनायी है। इस एप की मदद से जवानों के परिवार वालों को आर्थिक मदद पहुंचाई जाती है।

You May Also Like

English News