बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को क्या हुआ! जानिए इलाज के लिए पहुंचे जर्मनी

मुम्बई: अपनी एक्टिंग और डांस के लिए मशहूर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। दरअसल उन्हें काफी तनाव हो गया है जिसके चलते वो डिप्रेशन के भी शिकार हो रहे हैं। तनाव को दूर करने के लिए उन्होंने कई उपाय किए लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ और फिर उन्होंने अपने सही इलाज के लिए जर्मनी जाने का फैसला किया। सूत्रों की मानें तो पिछले एक साल से ऋ तिक रोशन तनाव महसूस कर रहे हैं। तनाव के कारण ही वो परेशान रहने लगे थें।


सूत्रों की मानें तो लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और पत्नी सुजैन के साथ ब्रेकअप के बाद से ही ऋ तिक काफ ी परेशान रहने लगे थे। हालांकि वो अपनी एक्स वाइफ  और बच्चों से मिलते रहते हैं लेकिन उन्हें ज्यादा समय नहीं दे पाते। इसके अलावा बॉलीवुड हीरोइन कंगना के साथ चल रहा उनका विवाद भी उनके तनाव और डिप्रेशन का एक बड़ा कारण है।   कंगना के साथ उनका विवाद काफ ी लंबे अरसे से चलता आ रहा है। कंगना ने तो सरेआम यहां तक कह दिया है कि ऋ तिक ने उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी तक दे दी थी। कंगना की इस हरकत के बाद से ऋ तिक काफ ी परेशान हो गए थे।
पिछले साल रिलीज हुई ऋ तिक की फि ल्म मोहेंजो दारो की असफ लता ने भी उन्हें हिला कर रख दिया था। उन्हें इस फि ल्म से काफ ी उम्मीदें थीं लेकिन फि ल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद से ही ऋ तिक काफी तनाव में आ गए। हालांकि इस साल रिलीज हुई उनकी फि ल्म काबिल सुपरहिट रही। लेकिन अब वो अपना इलाज कराने के लिए जर्मनी गए हैं। खबर है कि कुछ खास किस्म की डाइट और दवाओं के जरिए उनका इलाज किया जाएगा। आपको बता दें कि ऋ तिक जर्मनी अकेले गए हैं। परिवार या उनके स्टाफ  का कोई भी सदस्य उनके साथ नहीं गया है।

loading...

You May Also Like

English News