बॉल टेंपरिंग विवाद: स्टार्क ने स्मिथ पर लगाया सच छुपाने का आरोप

बॉल टेंपरिंग विवाद के करीब 3 महीने बीत जाने के बाद भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इसके साये से बाहर नहीं आ पा रही हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाद मिशेल स्टार्क ने पहली बार विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए स्टीव स्मिथ के प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए बयान पर एतराज जताया है.बॉल टेंपरिंग विवाद: स्टार्क ने स्मिथ पर लगाया सच छुपाने का आरोप

स्टार्क का कहना है कि ”मैच के दौरान हुई प्रेस कांफ्रेस में स्मिथ ने पूरा सच नहीं बताया था जिसकी वजह से उनके सम्मान को ठेस पहुंची है.” प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्मिथ ने कहा था कि बॉल टेंपरिंग का फैसला लीडरशिप ग्रुप का था. जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि लीडरशिप ग्रुप में स्टार्क, हेजलवुड और लियोन भी शामिल हैं. लेकिन स्टार्क का कहना है कि हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी.

स्टार्क ने कहा है, ”उन्हें मालूम नहीं चला कि उस समय पर क्या हो रहा है. इसलिए उन्होंने पूरा सच नहीं बताया. लेकिन उनके पूरा सच नहीं बताने की वजह से हमारे सम्मान को ठेस पहुंची है.”

बता दें कि इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया टीम पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगा था. इस विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर पर 1 साल बैन लगाया है.

You May Also Like

English News