यह बॉस कराता था मुर्दों के साथ ज़िंदा इंसान का सेक्स, देखिए वीडियो

बॉस कराता था मुर्दों के साथ ज़िंदा इंसान का सेक्स, देखिए वीडियो, पश्चिमी अफ्रीका के अकरा में एक मुर्दाघर में काम करने वाले कर्मचारी ने एक टीवी चैनल पर लाइव प्रसारित हो रहे कार्यक्रम में स्वीकार किया है, कि उसने मुर्दों के साथ सेक्स किया है।

यह बॉस कराता था मुर्दों के साथ ज़िंदा इंसान का सेक्स, देखिए वीडियो
इसके साथ ही उसने दावा किया कि उसे ऐसा करने के लिए उसके बॉस ने कहा था। घाना की राजधानी अकरा में कोर्ले बु टीचिंग अस्पताल के मुर्दाघर में काम करने वाले शर्कुर लुकास ने एक स्थानीय टीवी चैनल में लाइव शो के दौरान दावा किया कि उसने मृत औरतों व मुर्दों के साथ सेक्स किया है।  लुकास की बात से हैरान टीवी शो की होस्ट ने पूछा, ‘मुर्दों के साथ सोने का एक मतलब होता है किसी को सांस देना और दूसरा मतलब होता है मुर्दों के साथ सेक्स करना। आपका मतलब क्या है?’

लुकास ने कहा कि उनका मतलब सेक्स करने से ही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जब आप मुर्दाघर में काम करने के लिए पढ़ाई करते हैं तब ऐसी कई चीजें करने के लिए कहा जाता है।’ लुकास ने आरोप लगाया है कि नैक्रोफिलिया (शवों के साथ सेक्स करने की विकृति) में शामिल रहने के लिए उन्हें उनके बॉस ने ही कहा था। इस कारण ही उसे किसी का डर नहीं था।

You May Also Like

English News