बोनी कपूर से लंबी पूछताछ, जानिए श्रीदेवी की मौत पर आज क्या-क्या हुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की शनिवार रात दुबई में हुई मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने से पहले तमाम औपचारिकताओं से गुजरना पड़ रहा है. वहीं श्रीदेवी के प्रशंसक और परिचितों का उनके मुंबई स्थित घर के सामने तांता लगा हुआ है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अभी भी दुबई हैं जबकि मुंबई में अनिल कपूर के घर भी शुभचिंतकों का आना जाना लगा हुआ है.बोनी कपूर से लंबी पूछताछ, जानिए श्रीदेवी की मौत पर आज क्या-क्या हुआ

वहीं दुबई पुलिस श्रीदेवी के पति और फिल्मकार बोनी कपूर से साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान पुलिस ने श्रीदेवी की मौत को लेकर तमाम सवाल पूछे और उनके बयान दर्ज किए गए.

दरअसल, श्रीदेवी का पोस्टमार्टम रविवार को ही हो चुका था, लेकिन रिपोर्ट आने में देरी हुई थी. इसी कारण श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट भी अभी तक नहीं बना था. अभी तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पुलिस की कस्टडी में ही था. कानूनी प्रक्रिया में दो से तीन घंटे लगने के कारण लगातार देरी होती गई…. आइए जानते हैं कि आज इस मामले में अब तक क्या हुआ…

-श्रीदेवी की मौत को लेकर संस्पेंस अभी बना हुआ है, लेकिन दुबई प्रशासन ने भारतीय दूतावास को अभिनेत्री की मौत से जुड़े सभी कागजात सोमवार को सौंप दिए.

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है. मगर गल्फ न्यूज के अनुसार होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल भी पाया गया.

-रिपोर्ट्स में कहा गया कि कार्डियक अरेस्ट के बाद वव बाथरूम में गिर गई थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

-पोस्टमार्टम की जानकारी को पूरी तर‍ह से सीक्रेट रखा गया है. अब भारतीय उच्चायोग की प्रक्रिया के बाद ही पार्थिव शरीर भारत ले जाया जाएगा. 

-श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर ‘भाग्य बंगला’ (वर्सोवा) में लाया जाएगा, पूरे घर को सफेद फूलों से सजाया गया है.

-दुबई में श्रीदेवी का पोस्टमार्टम पूरा, आज मुंबई लाया जाएगा पार्थिव शरीर.

-प्रसिद्ध कलाकार सुदर्शन पटनायक ने समुद्र किनारे सदाबहार श्रीदेवी को अपनी कला से कुछ यूं श्रद्धांजलि दी.

शादी में गई थीं दुबई

श्रीदेवी अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने परिवार के साथ दुबई गई हुई थीं. शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्य वापस आ गए थे. यहां तक कि उनके पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे, लेकिन शनिवार को वह श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे.

You May Also Like

English News