इस हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा: 7 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण और दो बार रेप

ग्लमैर की दुनिया बाहर से देखने पर जितनी खूबसूरत नजर आती है असल में इसकी गहराइयों में उतनी ही गंदगी पसरी हुई है। ये सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी है। इसकी एक बार और झलक हाल ही में तब देखने को मिली जब हॉलीवुड की एक नामी हीरोइन ने अपने साथ हुए यौन शोषण और रेप का खुलासा किया।

इस हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा: 7 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण और दो बार रेप

पति की नैया पार लगाने को ऐश ने लिया ‘सबसे बड़ा फैसला’

‘रूबी इन पैराडाइस’, ‘किस द गर्ल्स’ और टेलीविजन सीरीज ‘मिसिंग’ से लोकप्रिय हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले जूड हाल ही में महिलाओं और लड़कियों के साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ नई दिल्ली में आयोजित की गई वर्ल्ड कांग्रेस में मौजूद थीं और यहां उन्होंने अपने साथ हुए इस दर्दनाक हादसे का खुलासा किया।

उन्होंने कहा, ‘7 साल की उम्र में मेरे साथ छेड़छाड़ की गई। 14 साल की उम्र में मेरा बलात्कार किया गया और उसके बाद दोबारा 1998 में बलात्कार किया गया। यह एक चमत्कार ही है कि मेरी तस्करी नहीं की गई।’

बता दें कि फिल्म ‘किस द गर्ल्स’ (1997) के दौरान भी एश्ले का शोषण हुआ था और उसमें एक हॉलीवुड फिल्म स्टूडियो के अधिकारी का जिक्र आया। वो अधिकारी एश्ले को होटल के कमरे में बुलाता था और चुपचाप उसे शावर में नहाते हुए देखने के लिए कहता था। इतना ही नहीं कई बार तो उसने एश्ले के साथ इस बात को लेकर भी जबरदस्ती की कि वो होटल में उससे मिलने आए।

सावधान! ऐसा करने से सेक्स के बिना भी हो सकती है महिलाए प्रेग्नेंट

उस वक्त एश्ले को ये नहीं पता था कि ऐसा बाकी हीरोइनों के साथ भी होता है और जब पता चला तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। वो किसी वजह से काफी वक्त तक अपने साथ हुए इस हादसे को किसी के साथ साझा नहीं कर पाईं। लेकिन अब एश्ले जूड किसी भी तरह के समझौते के लिए तैयार नहीं हैं।

 

You May Also Like

English News