बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का ‘मेरे रश्के कमर’ पर डांस Viral

बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो नेपाल में किसी इवेंट का बताया जा रहा है. शर्लिन हिट सॉन्ग ”मेरे रश्के कमर” पर डांस करती नजर आ रही हैं.बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो नेपाल में किसी इवेंट का बताया जा रहा है. शर्लिन हिट सॉन्ग ''मेरे रश्के कमर'' पर डांस करती नजर आ रही हैं.  वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्लिन के डांस को वहां बैठे लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं. ये डांस वीडियो खुद शर्लिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फैंस को शर्लिन का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसे अब तक 132,136 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.   मूवी कामसूत्र-3D और प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर दिखने के बाद शर्लिन चोपड़ा चर्चा में आई थीं. शर्लिन ने इंटरनेशनल मैग्जीन 'प्लेब्वॉय' में न्‍यूड फोटोशूट करके सबको चौंका दिया था. फिल्मों में उनके बोल्ड सीन्स पर काफी विवाद भी हुआ था. लेकिन आलोचकों की उन्हें कभी कोई परवाह नहीं है.  एक इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा था कि ''न्यूडिटी कला प्रदर्शनी का एक रूप है. इसमें कोई बुराई नहीं है. न्यूडिटी को अभद्रता के साथ तौला नहीं जा सकता है. '' बता दें, शर्लिन बिग बॉस-3 में भी नजर आ चुकी हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्लिन के डांस को वहां बैठे लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं. ये डांस वीडियो खुद शर्लिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फैंस को शर्लिन का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसे अब तक 132,136 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मूवी कामसूत्र-3D और प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर दिखने के बाद शर्लिन चोपड़ा चर्चा में आई थीं. शर्लिन ने इंटरनेशनल मैग्जीन ‘प्लेब्वॉय’ में न्‍यूड फोटोशूट करके सबको चौंका दिया था. फिल्मों में उनके बोल्ड सीन्स पर काफी विवाद भी हुआ था. लेकिन आलोचकों की उन्हें कभी कोई परवाह नहीं है.

एक इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा था कि ”न्यूडिटी कला प्रदर्शनी का एक रूप है. इसमें कोई बुराई नहीं है. न्यूडिटी को अभद्रता के साथ तौला नहीं जा सकता है. ” बता दें, शर्लिन बिग बॉस-3 में भी नजर आ चुकी हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

You May Also Like

English News