बौखलाए पाक का भारत पर ज़ुबानी हमला….

आतंकवाद के खिलाफ कार्यवाही करने का दबाव झेल रहे पाकिस्तान को जब कोई रास्ता नज़र नहीं आया तो उसने बौखलाकर भारत की निंदा शुरू कर दी है. अब पाकिस्तान का कहना है कि, भारत, पाकिस्तान की तरफ पूर्वाग्रह रखता है, इसी कारण उसने भारतीय मनोरंजन जगत में कार्य करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध यथावत रखा है.बौखलाए पाक का भारत पर ज़ुबानी हमला.... 

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मुहम्मद फैसल ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) द्वारा पाकिस्तान के कलाकारों पर लगाए गए प्रतिबंध को बरकरार रखने पर कहा कि, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोगों को एक करने वाली कला और सिनेमा को भी बंधक बनाकर नफरत फैलाने का काम किया जा रहा है.” फैसल मोहम्मद द्वारा यह बयान बुधवार को जारी किया गया. 

फैसल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, “पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों को वीजा जारी नहीं करने, सिख और कटास राज तीर्थयात्रियों को पाकिस्तान भेजने से रोकने और खेल मैचों को रद्द करने के बाद यह फैसला भारत में बढ़ती असहिष्णुता और पूर्वाग्रह को प्रदर्शित करता है”. आपको बता दें कि, पाकिस्तान द्वारा लगातार किए जा रहे संघर्षविराम के उल्लंघन को देखते हुए आईएमपीपीए ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया था, जिसका भारत में भी काफी विरोध हुआ था.

You May Also Like

English News