‘बौखलाहट में PM मोदी और शाह पर सपा नेता कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी’

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह पर समाजवादी पार्टी(सपा) नेता बौखलाहट में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। पार्टी उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर ने यहां सम्वाददाताओं से कहा कि सपा के नेता हताश हो गए हैं इसलिए बौखलाहट में वे मोदी और शाह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं।सपा नेता ने की थी मोदी और शाह के खिलाफ आपत्तजनिक टिप्पणी
गौरतलब है कि सपा के मुख्य प्रवक्ता और राजनीतिक पेंशन मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने  मोदी और शाह के खिलाफ आपत्तजनिक टिप्पणी की थी। उसे लेकर भाजपा नेताओं में काफी रोष देखा जा रहा है। माथुर ने कहा कि आज ‘नेताजी’ का किला भी ध्वस्त हो गया। चुनाव के तीसरे चरण को सपा का गढ़ माना जाता था लेकिन भाजपा के पक्ष में मतदान कर जनता ने‘नेताजी’का किला भी ध्वस्त कर दिया।

भाजपा तेजी से बहुमत की ओर बढ़ रही
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक तरह से हार स्वीकार कर ली है क्योंकि पहले यादव कहते थे कि उनकी सरकार आ रही है लेकिन अब कहने लगे हैं कि सपा बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। भाजपा उपाध्यक्ष ने दावा किया कि उनकी पार्टी तेजी से बहुमत की ओर बढ़ रही है। दो तिहाई बहुमत लेकर सरकार बनाएगी। उनका कहना था कि तीसरे चरण के बाद भाजपा की लड़ाई अब बसपा से होगी। सपा लड़ाई से बाहर हो गई है।

loading...

You May Also Like

English News