ब्रह्मास्त्र: पहली बार साथ में नजर आए रणबीर, आलिया और अमिताभ

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्क्रिप्ट पर काम तेजी से चल रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट एक साथ नजर आ रहे हैं. तीनों ही कलाकार हाथों में कागज लेकर बैठे हुए हैं जो कि संभवतः फिल्म की स्क्रिप्ट है. निर्देशक अयान मुखर्जी तीनों को स्क्रिप्ट समझा रहे हैं.आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच बढ़ रही नजदीकियों की खबरें इन दिनों खूब आ रही हैं. हाल ही में जहां रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार को उनके परिवार जैसा ही बताया वहीं रणबीर ने भी एक मैगजीन से बातचीत में आलिया के साथ रिश्ते को बहुत नया और शुरुआती बताया. आलिया ने भी एक इंटरव्यू में रणबीर के बारे में पूछे गए सवाल पर कुछ नहीं बोल कर सब जाहिर कर दिया.आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच बढ़ रही नजदीकियों की खबरें इन दिनों खूब आ रही हैं. हाल ही में जहां रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार को उनके परिवार जैसा ही बताया वहीं रणबीर ने भी एक मैगजीन से बातचीत में आलिया के साथ रिश्ते को बहुत नया और शुरुआती बताया. आलिया ने भी एक इंटरव्यू में रणबीर के बारे में पूछे गए सवाल पर कुछ नहीं बोल कर सब जाहिर कर दिया.

फिल्म की स्टार कास्ट की साथ में यह पहली तस्वीर सामने आई है. बता दें कि फिल्म अमिताभ, आलिया और रणबीर पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. आलिया और रणबीर की जोड़ी भी इस फिल्म से पहली बार सामने आएगी. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर संभाल रहे हैं और म्यूजिक डायरेक्शन की जिम्मेदारी ली है मशहूर संगीतकार प्रीतम ने. फिल्म में इस स्टार कास्ट के अलावा छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मौनी रॉय भी फिल्म में नजर आएंगी.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच बढ़ रही नजदीकियों की खबरें इन दिनों खूब आ रही हैं. हाल ही में जहां रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार को उनके परिवार जैसा ही बताया वहीं रणबीर ने भी एक मैगजीन से बातचीत में आलिया के साथ रिश्ते को बहुत नया और शुरुआती बताया. आलिया ने भी एक इंटरव्यू में रणबीर के बारे में पूछे गए सवाल पर कुछ नहीं बोल कर सब जाहिर कर दिया.

 

You May Also Like

English News