ब्रेकअप के बाद एक्स पर ऐसे नजर रखती हैं लड़कियां

ब्रेकअप…! प्यार में लगी चोट का असर काफी गहरा होता है। इससे उबरने के लिए कई तरह की कोशिशें लोग करते हैं, जानिए लड़कियां कैसे खुद को संभालती हैं, इससे उबरने के लिए वो क्या-क्या करती हैं

ब्रेकअप के बाद एक्स पर ऐसे नजर रखती हैं लड़कियां

दिल टूटने के बाद लड़कियों को ये जानने में सबसे ज्यादा दिलचस्पी होती है कि आखिर उनका ब्वॉयफ्रेंड क्या कर रहा है। कहीं उसका किसी के साथ अफेयर तो नहीं चल रहा है। अपने एक्स के बारे में जानने के लिए वो तरह-तरह के हथकंडे अपनाती हैं।

सबसे पहले तो अपने एक्स के बारे में जानने के लिए वो सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। वो फेसबुक पर उनकी पूरी प्रोफाइल खंगाल डालती है।

सोशल मीडिया पर वो अपने एक्स को बार-बार ब्लॉक और अनफ्रेंड करती हैं लेकिन समय समय पर वो उसे अनब्लॉक करके उसकी प्रोफाइल से जानकारी जुटाने की कोशिश करती हैं।

कई लड़कियां अपने एक्स के यादों से खुद को दूर रखने के लिए शॉपिंग का सहारा लेती हैं। चाहे वो खुश न भी हों लेकिन वो खुद को खुश दिखाने की कोशिश करती हैं।

इतना ही नहीं वो अपने एक्स को सबक सिखाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। जब भी उन्हें मौका मिलता है वो अपने एक्स को फोन या मैसेज करके लताड़ जरूर लगाती हैं। 

अपने पुरानी जिंदगी से दूरी बनाने और पुरानी यादों को भूलने के मकसद से वो दूसरे लड़कों के नजदीक जाने लगती हैं। वो अपने एक्स के सामने दूसरे लड़कों के साथ फ्लर्ट करके उसे जलाने की कोशिश करती हैं।

कई लड़कियां तो पहले से ज्यादा खुश रहने के और तरीकों पर गौर करने लगती हैं। अपने दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताती हैं। किताबों और संगीत को ही अपनी दुनिया बना लेती हैं।

 

You May Also Like

English News