ब्रेकअप के बाद जॉन सीना को लगा गहरा सदमा, शेयर की इमोशनल तस्वीरें

सोमवार को ही मशहूर रेसलर जॉन सीना के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है. दरअसल जॉन सीना का उनकी गर्लफ्रेंड निकी बेला के साथ ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ… इस बार जॉन सीना का दिल तो टुटा ही है लेकिन उनके साथ-साथ उनके लाखों फैंस का भी दिल टूटा है. जॉन और निकी पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.सोमवार को ही मशहूर रेसलर जॉन सीना के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है. दरअसल जॉन सीना का उनकी गर्लफ्रेंड निकी बेला के साथ ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ... इस बार जॉन सीना का दिल तो टुटा ही है लेकिन उनके साथ-साथ उनके लाखों फैंस का भी दिल टूटा है. जॉन और निकी पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.  जॉन और निकी ने कुछ समय पहले सगाई भी कर ली थी. खास बात तो ये है कि 5 मई को तो उनकी शादी भी होने वाली थी. लेकिन अचानक ही दोनों के रिश्ते में खटास आई और अंत में दोनों ने अपना रिश्ता ही खत्म कर लिया. अपने ब्रेकअप की खबर खुद जॉन और निकी ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है.  आपको बता दें निकी भी जॉन की तरह ही WWE रेसलर हैं. ब्रेकअप के बाद जॉन पूरी तरह से टूट चुके हैं. जॉन को ब्रेकअप के बाद से गहरा सदमा लगा हैं. जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसे पोस्ट किए है जिसे देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जॉन को कितना बुरा लगा है. खैर अब तो फैंस बस ये ही दुआ कर रहे है कि जल्द से जल्द जॉन और निकी एक बार फिर साथ हो जाए और दोनों शादी कर ले.

जॉन और निकी ने कुछ समय पहले सगाई भी कर ली थी. खास बात तो ये है कि 5 मई को तो उनकी शादी भी होने वाली थी. लेकिन अचानक ही दोनों के रिश्ते में खटास आई और अंत में दोनों ने अपना रिश्ता ही खत्म कर लिया. अपने ब्रेकअप की खबर खुद जॉन और निकी ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है.

आपको बता दें निकी भी जॉन की तरह ही WWE रेसलर हैं. ब्रेकअप के बाद जॉन पूरी तरह से टूट चुके हैं. जॉन को ब्रेकअप के बाद से गहरा सदमा लगा हैं. जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसे पोस्ट किए है जिसे देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जॉन को कितना बुरा लगा है. खैर अब तो फैंस बस ये ही दुआ कर रहे है कि जल्द से जल्द जॉन और निकी एक बार फिर साथ हो जाए और दोनों शादी कर ले.

loading...

You May Also Like

English News