ब्रेकअप हो जाने के बाद गम भूलाने के लिए लड़कियां करती है ये काम

आपने देखा होगा की उम्र के एक पड़ाव पर आने के बाद लड़का हो आ फिर लड़की उनमे कई सारे बदलाव आने लगते है, साथ ही साथ कई नयी नयी बातें भी होते है जिसमे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण उनका रिलेशनशिप होता है। आपको यह पता होना चाहिए की हर युवा के मन में किसी ना किसी लड़की या लड़के को लेकर कई सारी बातें होती है और कई बार यह जरूरी नहीं की प्यार करने के लिए ही किसी साथी की जरूरत होती है, ऐसा भी एक समय आता है जब हर युवा अपनी फीलिंग को शेयर करने के लिए किसी ना किसी कंधे को खोजता है, और कई बार वो कंधा उसका प्यार और फिर जीवनसाथी के रूप मे बदल जाता है। मगर आपको यह भी बता दे की जरूरी नहीं की हर बार ऐसा ही हो, कई बार कइयों का ये प्यार अधूरा ही रह जाता है और बीच में ही उनका ब्रेकअप हो जाता है, और फिर आपकी दुनिया ही एकदम से बदरंग सी हो जाती है।ब्रेकअप हो जाने के बाद गम भूलाने के लिए लड़कियां करती है ये काम, जानकर हँसेंगे आप

आज हम आपको इस खबर के जरिये यह बताने जा रहे है की ब्रेकअप हो जाने के बाद सबसे ज्यादा असर किसी पर भी पड़ता है तो वो है लड़की, और आमतौर पर इस स्थिति में आने के बाद लड़कियां कुछ इस तरह का काम करती है अपने साथी की मोहब्बत को भूलने के लिए ब्रेकअप के बाद। आपको बता दें की लड़कियां ब्रेकअप का गम भुलाने के लिए आमतौर पर अकेलेपन का सहारा लेती हैं ताकि वो जितनी जल्दी हो सके अपने साथी और उसके साथ बिताए पलों को भुला सकें। वैसे देखा जाए तो अकेलापन आपको कमजोर ही बनाता है क्योंकि ऐसे वक़्त में किसी पर भी शक कर सकती है और कुछ भी गलत कदम उठा सकती है।

इसके अलावा अगर देखा जाए तो लड़कियां ब्रेकअप हो जाने के बाद अपना ज़्यादातर समय डायरी लिखने में बिताती है। अपनी इस डाइरी में वो अपने साथी के साथ बिताए गए उन खास पलों को लिख कर अपना गम भुलाने की कोशिश करती हैं और अपनी सभी अच्छी बुरी यादों को सँजोती है। आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी की कई बार तो लड़कियां ब्रेकअप के बाद इतना ज्यादा बिखर जाती है की वो शराब आदि तक का सहारा ले लेती है। ऐसा अक्सर माना जाता है की लोग अपने गम भूलाने के लिए शराब का सहारा लिया करते है और कभी कभी लड़कियां भी ऐसा करने लग जाती है।

आपको यह भी बता दें की जब भी कभी लड़कियों पर ब्रेकअप का दर्द आता है तो ऐसी स्थिति में वो बार-बार अपने लवर का सोशल अकाउंट जैसे की फेसबुक आईडी या फिर ट्विटर आईडी या फिर वाटसप आदि चैक करती रहती है और ये सोचती है की शायद उनका प्रेमी फिर से वापिस उनके पास आ जाए और सबकुछ पहले जैसा हो जाए। बार बार उनकी सोशल अकाउंट को देखते रहने से उन्हे लगता है की उनका दर्द कम हो रहा है और इसी वजह से वो लगातार ऐसा करती है।

 

You May Also Like

English News