ब्रेकिंग न्यूज़: अखिलेश का PM पर पलटवार, अमिताभ से कहा- गुजरात में गधों का प्रचार बंद करें

यूपी सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश के निशाने पर अब अमिताभ आए हैं। अखिलेश ने अमिताभ से कहा- गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए।

देखिये कैसे IS आतंकी महिलाओं के साथ जबरन करते हैं मास रेप और फिर सरेआम…

बता दें कि सीएम अख‌िलेश यादव सपा प्रत्याशी मनोज पांडेय के ल‌िए वोट मांगने रायबरेली जनसभा करने पहुंचे। जनसभा में अखिलेश ने वोट तो मांगे ही साथ ही अपने विरोधियों पर जमकर पलटवार किया। 

उमा ने का दावा, BJP की लहर से अखिलेश और राहुल की नैया डूबने की कगार पर

सीएम ने कहा, टीवी पर आपने गधे का विज्ञापन देखा होगा। मैं सदी के सबसे बड़े महानायक से कहना चाहूंगा कि गुजरात के गधों का प्रचार मत कीज‌िए। क्या गधों का प्रचार भी होता है? अखिलेश ने कहा, गुजरात के तो गधों का भी प्रचार किया जा रहा है और प्रधानमंत्री मुझ पर इल्जाम लगाते हैं। गौरतलब है क‌ि एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री ने सपा सरकार पर जनता का पैसा ‌व‌िज्ञापनों पर लुटाने की बात कही थी।

अख‌िलेश ने कहा, जहां ये विधानसभा का चुनाव है वहीं ये सरकार और मुख्यमंत्री बनाने वाला चुनाव भी है। मैं यकीन से कह सकता हूं क‌ि अब तक सपा-कांग्रेस गठबंधन सबसे आगे चल रहा है और आगे भी हम समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रहे हैं। अगर आपको गंगा मईयां पर विश्वास है तो गंगा मईया की कसम खाकर बताओ कि बनारस में एसपी मुफ्त में बिजली दी रही है। 
उन्होंने कहा, यहां मौजूद लोगों के सिर पर लाल टोपियां देखकर कह सकता हूं कि यहां के लोग साइकिल का बटन दबाने के ल‌िए बेताब हैं। मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि आप मौका देंगे तो आने वाले वक्त में मेनीफेस्टो में दी हर बात पूरी कर दूंगा। अख‌िलेश ने कहा, बीजेपी वालों ने हम सबको लाइन में खड़ा कर ‌द‌िया। लाइन में लगे लोगों की जान तक चली गई और मरने वालों की सुध‌ि भी नहीं ली। उनकी मदद भी समाजवादी पार्टी ने की।

You May Also Like

English News