ब्रेकिंग न्यूज़: आजम खान के मुंह पर कालिख पोती, राम मंदिर के समर्थन में लगाये पोस्टर

लखनऊ में राम मंदिर निर्माण के लिए पोस्टर-होर्डिंग्स लगाने वाले शख्स आजम खान के चेहरे पर शुक्रवार को कालिख पोत दी गई। आजम खान ने ‘श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच’ नाम से एक संगठन बना रखा है। खुद को इस संगठन का अध्यक्ष बताने वाले आजम खान ने शुक्रवार को अलीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ब्रेकिंग न्यूज़: आजम खान के मुंह पर कालिख पोती, राम मंदिर के समर्थन में लगाये पोस्टर

आजम खान का कहना है कि वो मस्जिद से निकल रहे थे तब किसी ने उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। बता दें कि गुरुवार को लखनऊ में राम मंदिर निर्माण के समर्थन में पोस्टर-होर्डिंग्स लगे देखे गए थे। इनमें कुछ होर्डिंग्स में आजम खान की तस्वीर थी, जिसके नीचे अध्यक्ष ‘श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच’ लिखा था।
बताया जाता है कि आजम खान ने लखनऊ में ऐसे करीब 10 होर्डिंग्स लगाए हैं, जिसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों पर आगे बढ़ने का संदेश लिखा.आजम का दावा है कि उनके साथ बड़ी तादाद में युवा जुड़ रहे हैं और वो दोनों समुदायों के बीच सौहार्द्र बढ़ाने की कोशिशों में जुटे हैं।  हालांकि इसके साथ ही आजम यह भी कहते हैं कि उन्हें इस कदम से बाद से कई धमकियां मिल रही हैं।
गुरुवार को आजम खान ने कहा था- ‘मुझे ई-मेल और फोन पर धमकी की जा रही है. वे मुझसे यह मुद्दा छोड़ने या फिर बाबरी मस्जिद दोबारा बनवाने के पक्ष में बोलने को कहा जा रहा है।

You May Also Like

English News