ब्रेकिंग न्यूज़: कांग्रेस की जीत का जश्न मनाने पाकिस्तान से आई ये महिला

कैप्टन अमरिंदर सिंह की जीत में शामिल होने के लिए पाकिस्तान की पूर्व पत्रकार अरूसा आलम शनिवार को चंडीगढ़ में उनके घर पर थीं।कैप्टन को बधाई देने के लिए उनके घर कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी, एआईसीसी के सेक्रेटरी हरीश चौधरी के अलावा कई सीनियर अफसर भी थे।जैसे-जैसे दिन चढ़ता, कांग्रेस का सत्ता में वापसी का जश्न भी परवान चढ़ता गया। समर्थकों ने जहां भंगड़ा किया तो रात को शहर में दीवाली सा नजारा दिखा।

देखे विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

चंडीगढ़ से लौटने के बाद कैप्टन ने किला मुबारक में परिवार के साथ जीत की अरदास की। प्रशासन पल-पल की जानकारी देकर समर्थकाें की धड़कन बढ़ाता रहा। नतीजा आने के बाद शिअद-आप के प्रत्याशियों के चेहरे उतर गए। कैटप्न के महल पहुंचने से पहले समर्थकों ने खुशी का मौका नहीं गंवाया और उनकी तस्वीर संग जश्न मनाया।

प्रियंका चोपड़ा ने लाइट जलाकर कराया सेक्स, हुआ खुलासा

कैप्टन अमरिंदर की जीत के बाद समर्थक बधाई देने के लिए महल पहुंचे। उन्होंने बिना कोई पल जाया किए महल के अंदर यादगारी सेल्फी ली। पंजाब में आम आदमी पार्टी से बड़ी उम्मीदें लगाएं प्रवासी पंजाबियों में काफी हद तक निराशा भरी है। हालांकि उन्हें अकालियों की हार की खुशी भी है, लेकिन आप की हार से गम अधिक है।

टोरंटो से लेकर वैंकूवर, लंदन से लेकर मेलबर्न तक आप समर्थक पंजाबी प्रवासियों ने बड़ी संख्या में रेस्टोरेंट और बैंक्वुएट हॉल बुक किए थे, ताकि पंजाब चुनावों के परिणाम एक साथ बैठकर लाइव देख सकें।
शुरुआत में आप के उम्मीदवार कांग्रेस को टक्कर देते हुए दिखे लेकिन जैसे-जैसे कांग्रेस का ग्राफ ऊपर चढ़ता गया तो आप समर्थकों में निराशा बढ़ने लगी। ब्रैम्पटन, कैनेडा में आप टोरंटो ग्रुप ने नवा सवेरा-नवां पंजाब नाम से एक वैंकुवएट हॉल में लाइव रिजल्ट्स देखने की व्यवस्था कर रखी थी। करीब 700-800 प्रवासी आधी रात तक वहां जमे भी रहे।

You May Also Like

English News