ब्रेकिंग न्यूज़: भड़काऊ वायरल वीडियो से मचे बवाल ने लिया हिंसक रूप, लखीमपुर खीरी में लगा कर्फ्यू

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद फैले तनाव के मद्देनजर गुरुवार रात कर्फ्यू लगा दिया गया। जिलाधिकारी आकाशदीप ने बताया कि गुरुवार रात सोशल मीडिया पर दो छात्रों द्वारा कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला एक वीडियो वायरल किए जाने के बाद दो समुदायों में तनाव पैदा हो गया।

ब्रेकिंग न्यूज़: भड़काऊ वायरल वीडियो से मचे बवाल ने लिया हिंसक रूप, लखीमपुर खीरी में लगा कर्फ्यू

अभी-अभी: प्रमोशन में आरक्षण, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अब अगले साल

उन्होंने बताया कि इस दौरान देर रात गोलीबारी भी हुई जिसमें एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। जिलाधिकारी ने बताया कि हालात के मद्देनजर जिले में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। मामले में आरोपी दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हालात अब नियंत्रण में हैं और जिले में बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

500 साल पहले मर चुकी थी ये लड़की, अब कर सकती है…

पुलिस के मुताबिक, शहर के ही एक छात्र ने दोस्त के साथ मिलकर भड़काऊ वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर लोड कर दिया। एक दिन पहले वीडियो वायरल होते ही तनाव के हालात बन गए थे। पहचान होने पर पुलिस ने एक आरोपी छात्र पर रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरे आरोपी उसके दोस्त को शहर से ही पकड़ लिया गया था।

बवाल की आशंका से पुलिस ने गुरुवार शाम दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की जगह चुपके से जेल में दाखिल कर दिया था। इसके बाद शहर का माहौल गरम होता चला गया। दिन में डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन हुआ तो शहर में जगह-जगह जगह-जगह प्रदर्शन शुरू हो गए।

You May Also Like

English News