ब्रेकिंग न्यूज़: ‘रोमियो’ पर काल बनकर कहर बरपा रही है योगी की ये ‘दबंग’ IPS ऑफिसर

यूपी में सत्‍ता बदलते ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्‍क्‍वॉयड का गठन किया है। सीएम योगी के इस फैसले के बाद अब यूपी की एक दबंग लेडी आईपीएस इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

रवीना एक तेज तर्रार महिला आईपीएस अधिकारी हैं। वह इस समय उत्‍तर प्रदेश के बरेली में एंटी रोमियो स्‍क्‍वॉयड की टीम को लीड कर रही हैं। रवीना साल 2014 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं।

OMG! ये महिला 5 साल तक गर्भवती बनी रही, वजह जानकर होगी हैरानी

यूपी में मनचलों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड की टीम बनाई गई है। टीम को लीड कर रही ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी। सोशल मीडिया पर लोग रवीना के हौसले को सलाम कर रहे हैं।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में रवीना बताती है कि जब वो लड़कियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़के से पूछताछ करने गईं थी। वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए उन्हीं के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया। घटना के बाद चार मनचलों को हिरासत में लिया गया है।
बरेली में एंटी रोमियो स्‍क्‍वॉयड को लीड कर रही रवीना कहती हैं कि वह इसी तरह से मनचलों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखेंगी। उन्‍होंने बताया कि इस दौरान वह खुद भी मनचलों का शिकार बन चुकी हैं।
एक अंग्रेजी अखबार की माने तो रवीना, पीएम मोदी की जबरदस्‍त फैन हैं। पीएम मोदी ने जब बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया तब उनकी वह बात रवीना को बेहद पसंद आई। उन्होंने कहा कि कितनी भी मुश्किलें क्‍यों ना आएं, लेकिन वह ऐसे ही इसी रास्‍ते पर चलती रहेंगी। उन्‍होंने समाज की बेटियों को आगे ले जाना ही अपना लक्ष्‍य बना लिया है।
वैसे तो रवीना यूपी के मुजफ्फरनगर की रहने वाली हैं। उन्‍होंने अपने ताऊजी के साथ नोएडा में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी की है। बता दें कि रवीना के पिता भी आईएफएस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी हैं। वह अभी मध्‍य प्रदेश में कार्यरत हैं।

You May Also Like

English News