ब्रेकिंग न्यूज़: सीएम योगी ने लिया ऐसा बड़ा फैसला कि, बदल डाला पूरा…

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार लगातार एक्शन मोड में लग रही है। रोज कोई न कोई नया फैसला कर रही है। अधिकारियों की भी क्लास जारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीती रात भी आधी रात तक मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने कई बड़े फैसले किए। उन्होंने अभी तक जितने भी ऐलान किए हैं उसे अगले 100 दिन में लागू करने का फैसला किया है। इसके अलावा युवाओं के लिए बड़ा फैसला किया है।

फिर उभरेगा नोटबैन का दर्द, कैश को मोहताज होगा देश, इस वजह से…योगी सरकारसरकार ने रोडवेज बस स्टेशनों पर वाई-फाई की सुविधा देने और अगले पांच सालों में 70 लाख लोगों को रोज़गार देने का एलान किया है। आधी रात तक चली बैठक में पीडब्लूडी, परिवहन औऱ नगर विकास मंत्रालय ने अपना 100 दिन का एजेंडा मुख्यमंत्री के सामने रखा। यूपी में रोडवेज की हालत खस्ता है। योगी सरकार इसको चमकाने की तैयारी में है। आने वाले दिनों में यूपी के बस अड्डों को वाई-फाई से जोड़ने की तैयारी है।अभी अभी: अफगानिस्तान में हुआ बम विस्फोट, दहल गया देश

इससे पहले भी रात 1 बजे तक चली थी मीटिंग

गुरुवार रात को भी शास्त्री भवन में करीब एक बजे तक मीटिंग चली जिसमे सीएम योगी आदित्यनाथ सहित तमाम बड़े अधिकारी और मंत्री मौजूद रहे। इस मीटिंग में कई अहम फैसले लिए गए थे। गुरुवार देर रात तक राज्य में संचालित उद्योगों से जुड़े छह विभागों की समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम के समाने छह विभागों के प्रमुख सचिव और सचिव ने अपना प्रजेंटेशन पेश किया। इस दौरान विभागों से सम्बंधित सभी जानकारियां ली।

साथ ही अपने दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान औद्योगिक विकास विभाग, यमुना एक्सप्रेसवे, नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग, खाड़ी एवं ग्रामोद्योग विभाग, ऊर्जा एवं वैकल्पिक ऊर्जा विभागों के प्रेजेंटेशन हुए। सीएम किस तरह बारीकी से एक-एक विभाग का प्रेजेंटेशन देख रहे हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कड़ी ग्रामोद्योग विभाग के अधिकारी रात 12 बजे सीएम के कक्ष से बाहर निकले।

You May Also Like

English News