ब्रेकिंग न्यूज़: NationalVoice पर 1 बजे तक की बड़ी खबरें…

विधान परिषद में अधिशासी अभियंता की पेशी हुई , अधिशासी अभियंता एसके सिन्हा की पेशी हुई , कांग्रेस एमएलसी दिनेश सिंह के मामले में हुई पेशी, रायबरेली के विकास प्राधिकरण में हैं अधिशासी अभियंता , विधान परिषद में बनाई गई अदालत. NationalVoice

 लखनऊ- सीएम दरबार में सेना का जवान पहुंचा, अपनी फरियाद लेकर सीएम से मिलने पहुंचा, जमीन पर गांव के दबंगों ने किया कब्जा , 6 महीने से न्याय के लिए भटक रहा परिवार, जम्मू में तैनात है जवान मिथलेस कुमार , चित्रकूट जिले आया सेना के जवान का परिवार .

 लखनऊ- तैराकी प्रतियोगिता का समापन आज , केडी सिंह बाबू स्टेडियम में 5 बजे कार्यक्रम, खेल निदेशालय,यूपी तैराकी संघ करा रहा प्रतियोगिता .

 इटावा – भट्ठा व्यापारी की पत्नी की हत्या का मामला , लखनऊ से 6 सदस्यीय जांच टीम इटावा पहुंचीं, दो दिन पूर्व हुई थी भट्ठा व्यापारी की पत्नी की हत्या .

 लखनऊ- मयंक तिवारी ने सीएम से सीबीआई जांच की मांग की, यूपी पुलिस जांच सही से नहीं कर पाएगी – मयंक , अनुराग तिवारी की मौत नार्मल नहीं – मयंक तिवारी , मोबाइल का लॉक टूटा मिला, छेड़छाड़ की गयी – मयंक , CBI जांच के लिए PM0 को भी लिखा है पत्र-मंयक, सीएम ने सीबीआई जांच कराने का दिया आश्वासन-मयंक , आईएएस अफसर अनुराग तिवारी की मौत का मामला .

लखनऊ- विधान परिषद में अधिशासी अभियंता SK सिन्हा ने कहा , मैंने कोई अपशब्द नहीं कहा – एसके सिन्हा , दिनेश सिंह से बिना शर्त माफी मांगता हूं-सिन्हा, पूरे मामले की जांच कराई जानी चाहिए – दिनेश सिंह , एसके सिन्हा ने जानबूझकर अपमान किया – दिनेश.

दिल्ली- यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह दिल्ली में, गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कर सकते हैं मुलाकात, सिद्धार्थनाथ पहुंचे नॉर्थ ब्लॉक गृह मंत्रालय के दफ्तर पर.

 दिल्ली – फैक्ट्री की लिफ्ट में फंसने से मजदूर की मौत, नरेला स्थित एक फैक्ट्री में मजदूर की मौत, पुलिस कर रही है मामले की जांच .

 दिल्ली – जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती का जन्मदिन , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम महबूबा को दी बधाई .

दिल्ली- पीएम मोदी आज से 2 दिवसीय गुजरात दौरे पर, पिछले 10 महीने में पीएम का 11वां दौरा , पंपिग स्टेशन का लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी.

 दिल्ली- आय से अधिक संपत्ति का मामला, हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह कोर्ट में पेश , पटियाला हाउस कोर्ट की CBI कोर्ट में पेश , आरोपियों की जमानत याचिका पर नोटिस, सीएम की पत्नी समेत 9 लोग हैं आरोपी, मामले की अगली सुनवाई 29 मई को होगी.

देहरादून- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किए तबादले , चौकी प्रभारी, उप-निरीक्षकों के तबादले किए , शमशेर अली चौकी प्रभारी डाकपत्थर विकासनगर, नीलाभ खाली चौकी प्रभारी बाजार थाना विकासनगर, बृजपाल सिंह चौकी प्रभारी हर्रावाला डोईवाला, धनराज बिष्ट चौकी प्रभारी कुल्हाल थाना विकासनगर, उप-निरीक्षक उमेश कुमार पुलिस लाइन से थाना कैंट.

 देहरादून – पेट्रोल पम्पों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, मोहकमपुर स्थित सुपर फिलिंग पंप सीज, प्रशासन,पूर्ति विभाग की संयुक्त टीम की कार्रवाई.

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे प्रदेश कार्यालय, पार्टी कार्याकर्ताओं की कार्यालय में सुनेंगे फरियाद, सीएम महीने में 2 बार सुनते हैं फरियाद.

 लखनऊ – एसएसपी के आदेश पर हजरतगंज पुलिस का अभियान, श्रीराम टावर के पास तलवार पेट्रोल पम्प पर चेकिंग , नो रूल, नो फ्यूल अभियान के तहत चेंकिग, सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस जुटी चेकिंग में अभियान में, बिना हेलमेट लगाए बाइक सवारों को हो रहा चालान, बिना सीट बेल्ट लगाए कार सवारों का हो रहा चालान.

यह भी पढ़े:  जेठ माह का दूसरा मंगलवार कल , बड़े मंगल के अवसर पर कल भंडारे का आयोजन , मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब का विशाल भंडारे का आयोजन , छितवापुर चौकी स्टेशन रोड पर भंडारे का आयोजन.

You May Also Like

English News