ब्रेकिंग न्यूज़: PM मोदी बोले- सरकार बनते ही पहली मीटिंग में लिए जाएंगे चौंकाने वाले फैसले

नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर सपा बसपा पर जमकर हमला बोला है। नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रैली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा बसपा ने राज्य को लूट लिया है।

ब्रेकिंग न्यूज़: PM मोदी बोले- सरकार बनते ही पहली मीटिंग में लिए जाएंगे चौंकाने वाले फैसले

पासपोर्ट बनवाने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से पागल हो जाएंगे आप

लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही इनके काम की पोल खोल कर रख देंगे। हमारी सरकार ऐसा काम करेगी जो लोगों के हित में हो, महिलाओं, किसानों, विधवाओं, बच्चों के हित में और माफियाओं के खिलाफ काम करगी। 

इस गांव में महिलाएं 5 दिन रहती हैं बिना कपड़ो के, जानिए कहां है यह गांव

उन्होंने कहा कि हमने केंद्र में रहते हुए भी लेगों के लिए वो काम किए हैं जो किसी सरकार ने नहीं किया है। पहली सरकार में किसान बहुत परेशान थे उन्हें यूरिया तक नहीं मिलता था लेकिन हमारी सरकार आते ही ये सभी परेशानियां दूर हो गईं। अब किसी भी किसान को यूरिया के लिए परेशान नहीं होना पड़ता है। आसानी से यूरिया मिलता है वो भी पहले से अच्छा। 

उन्होंने कहा कि पहले एईडी बल्ब पहले 300, 400 रुपए में मिलता था हमने विचार किया कि एक बल्ब इतना महंगा कैसे हो सकता है। हमारी सरकार आते ही बल्ब की कीमत 70-80 रुपए कर दी है। इससे पूरे देश को फायदा हूआ है। जबकि पिछली सरकार बल्ब के नाम पर भी लोगों को लूट रही है। 
उनहोंने कहा कि मैं आज वादा करता हूं कि 11 मार्च को रिजल्ट आएंगे भाजपा की सरकार बनेगी। सरकार बनते ही हम सबसे पहले पहली मीटिंग में ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं इस  वादे को सबसे पहले वादा पूरा करूंगा। 
मोदी ने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जातिवाद भेदभाव बहुत है। लेकिन हमारी सरकार आते ही सबको सबका हक मिलेगा अब भेदभाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अब भेदभाव की राजनीति नहीं होगी। 

You May Also Like

English News