ब्रैड पिट को मिली नई गर्लफ्रेंड, एंजेलिना से हुआ ब्रेअकप

हॉलीवुड के बेहद डैशिंग स्टार ब्रैड पिट की जिंदगी में अब एक नई लड़की की एंट्री हो चुकी है. पिछले काफी समय से ब्रैड पिट को अपने लेडी लव की तलाश थी जो अब पूरी हो चुकी है. ब्रैड पिट इससे पहले एंजेलिना के साथ थे लेकिन उनसे अलग होने के बाद ब्रैड पिट काफी दुखी थे. लेकिन अब एक बार फिर ब्रैड के जीवन में खुशियों की भरमार आ गई है क्योकि उनकी लाइफ में एक नई लड़की की एंट्री हो गई है. इस नई लड़की की खूबसूरती में ब्रैड गिरफ्त हो चुके हैं.हॉलीवुड के बेहद डैशिंग स्टार ब्रैड पिट की जिंदगी में अब एक नई लड़की की एंट्री हो चुकी है. पिछले काफी समय से ब्रैड पिट को अपने लेडी लव की तलाश थी जो अब पूरी हो चुकी है. ब्रैड पिट इससे पहले एंजेलिना के साथ थे लेकिन उनसे अलग होने के बाद ब्रैड पिट काफी दुखी थे. लेकिन अब एक बार फिर ब्रैड के जीवन में खुशियों की भरमार आ गई है क्योकि उनकी लाइफ में एक नई लड़की की एंट्री हो गई है. इस नई लड़की की खूबसूरती में ब्रैड गिरफ्त हो चुके हैं.  जिस खूबसूरती के लिए ब्रैड दीवाने हो गए है वो ना तो कोई फिल्म की एक्ट्रेस है और ना ही कोई मॉडल बल्कि वो है प्रोफेसर नेरी ऑक्समैन. नेरी की उम्र 42 वर्ष है और वो अपने पति से तलाक ले चुकी है. नेरी अवॉर्ड विनिंग आर्किटेक्ट और एमआईटी (Massachusetts Institute of Technology) से पीएचडी भी हैं.  ब्रैड तो नेरी की खूबसूरती के इतने दीवाने हो गए हैं कि वो उनकी तारीफों के पुल बांधे ही जा रहे हैं. ब्रैड ने नेरी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिससे शायद एंजेलिना को बुरा भी लग सकता है. ब्रैड ने कहा कि उन्होंने आज तक नेरी से ज्यादा कोई सेक्सी चीज नहीं देखी.  6 महीने पहले ब्रैड की नेरी से मुलाकात हुई थी जिसके बाद से ही वो उनके फैन हो गए थे. दोनों को ही आर्ट, आर्किटेक्ट और डिजाइन का काम बहुत पसंद है इसलिए भी दोनों की जोड़ी जम गई. ब्रैड के साथ नाम जुड़ने के बाद नेरी काफी ज्यादा मशहूर हो गई है.

जिस खूबसूरती के लिए ब्रैड दीवाने हो गए है वो ना तो कोई फिल्म की एक्ट्रेस है और ना ही कोई मॉडल बल्कि वो है प्रोफेसर नेरी ऑक्समैन. नेरी की उम्र 42 वर्ष है और वो अपने पति से तलाक ले चुकी है. नेरी अवॉर्ड विनिंग आर्किटेक्ट और एमआईटी (Massachusetts Institute of Technology) से पीएचडी भी हैं.

ब्रैड तो नेरी की खूबसूरती के इतने दीवाने हो गए हैं कि वो उनकी तारीफों के पुल बांधे ही जा रहे हैं. ब्रैड ने नेरी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिससे शायद एंजेलिना को बुरा भी लग सकता है. ब्रैड ने कहा कि उन्होंने आज तक नेरी से ज्यादा कोई सेक्सी चीज नहीं देखी.

6 महीने पहले ब्रैड की नेरी से मुलाकात हुई थी जिसके बाद से ही वो उनके फैन हो गए थे. दोनों को ही आर्ट, आर्किटेक्ट और डिजाइन का काम बहुत पसंद है इसलिए भी दोनों की जोड़ी जम गई. ब्रैड के साथ नाम जुड़ने के बाद नेरी काफी ज्यादा मशहूर हो गई है.

You May Also Like

English News