ब्लीच करने से पहले जरूर करें यह काम, नहीं होगी जलन

सभी लड़कियां अपने चेहरे के अनचाहे बालों को ब्राउन करने, टैनिंग, डार्क स्पॉट्स और दाग धब्बे दूर करने के लिए ब्लीच का इस्तेमाल करते हैं. ब्लीच चेहरे की गंदगी को उतारकर त्वचा की रंगत में निखार लाता है. ब्लीच में केमिकल की मात्रा मौजूद होती है जिसके कारण कभी-कभी इसे त्वचा पर लगाने से हल्की जलन महसूस हो सकती है. अगर आप ब्लीच के कारण होने वाली जलन से बचना चाहती हैं तो हमारे द्वारा बताए गए टिप्स फॉलो करें. सभी लड़कियां अपने चेहरे के अनचाहे बालों को ब्राउन करने, टैनिंग, डार्क स्पॉट्स और दाग धब्बे दूर करने के लिए ब्लीच का इस्तेमाल करते हैं. ब्लीच चेहरे की गंदगी को उतारकर त्वचा की रंगत में निखार लाता है. ब्लीच में केमिकल की मात्रा मौजूद होती है जिसके कारण कभी-कभी इसे त्वचा पर लगाने से हल्की जलन महसूस हो सकती है. अगर आप ब्लीच के कारण होने वाली जलन से बचना चाहती हैं तो हमारे द्वारा बताए गए टिप्स फॉलो करें.     1- ब्लीच करने से पहले इसका टेस्ट जरूर करें. ब्लीच को एक्टिवेट कर के साथ मिलाकर अपने हाथों पर लगाएं. अगर आपकी त्वचा पर  जलन महसूस हो रही है तो ब्लीच में एक्टिवेटर का इस्तेमाल कम करें. आजकल मार्केट में आपको बहुत सारे  हर्बल और लाइट अमोनिया वाले ब्लीच  मिल जाएंगे.   2- कई लड़कियां ब्लीच का चुनाव करते वक्त कुछ गलतियां कर देती हैं. मार्केट में फेस और बॉडी के लिए अलग अलग ब्लीच मिलते हैं. लेकिन लोगों को इन दोनों के बीच का फर्क पता नहीं होता है. अगर आप बॉडी पर इस्तेमाल की जाने वाली ब्लीच को चेहरे पर इस्तेमाल करती हैं तो इससे आपको कई सारी प्रॉब्लम हो सकती हैं.      3- ब्लीच लगाने से पहले अपने चेहरे पर बर्फ का एक टुकड़ा लगाकर मसाज करें. 2 से 3 मिनट मसाज करने के बाद चेहरे पर ब्लीच लगाएं.     4- अमोनिया फ्री ब्लीच त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाती है. इसके इस्तेमाल से स्किन पर लाल चकत्ते, खुजली और एलर्जी की समस्या नहीं होती है.

1- ब्लीच करने से पहले इसका टेस्ट जरूर करें. ब्लीच को एक्टिवेट कर के साथ मिलाकर अपने हाथों पर लगाएं. अगर आपकी त्वचा पर  जलन महसूस हो रही है तो ब्लीच में एक्टिवेटर का इस्तेमाल कम करें. आजकल मार्केट में आपको बहुत सारे  हर्बल और लाइट अमोनिया वाले ब्लीच  मिल जाएंगे. 

2- कई लड़कियां ब्लीच का चुनाव करते वक्त कुछ गलतियां कर देती हैं. मार्केट में फेस और बॉडी के लिए अलग अलग ब्लीच मिलते हैं. लेकिन लोगों को इन दोनों के बीच का फर्क पता नहीं होता है. अगर आप बॉडी पर इस्तेमाल की जाने वाली ब्लीच को चेहरे पर इस्तेमाल करती हैं तो इससे आपको कई सारी प्रॉब्लम हो सकती हैं. 

3- ब्लीच लगाने से पहले अपने चेहरे पर बर्फ का एक टुकड़ा लगाकर मसाज करें. 2 से 3 मिनट मसाज करने के बाद चेहरे पर ब्लीच लगाएं. 

4- अमोनिया फ्री ब्लीच त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाती है. इसके इस्तेमाल से स्किन पर लाल चकत्ते, खुजली और एलर्जी की समस्या नहीं होती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com