ब्लू व्हेल के बाद क्या अब MOMO WHATSAPP ले रहा लोगों की जान ?

एक समय पर Blue Whale Game का बच्चों में खूब क्रेज़ था जिसके कारण उनकी जान भी जा रही थी. उसी को देखते हुए इस गेम को बंद किया गया जिससे बच्चें इससे अपनी जान न गंवाएं. बच्चों के माता पिता इस बात से काफी ज्यादा परेशान था पर आखिर में इस गेम को बनाने वाले को पकड़ा गया और उसे सजा भी हुई. इसके  बाद एक और चैलेंज आ गया है जो सोशल मीडिया पर छा रहा है. आइये बता देते हैं उसके बारे में क्या है ये गेम या चैलेंज.एक समय पर Blue Whale Game का बच्चों में खूब क्रेज़ था जिसके कारण उनकी जान भी जा रही थी. उसी को देखते हुए इस गेम को बंद किया गया जिससे बच्चें इससे अपनी जान न गंवाएं. बच्चों के माता पिता इस बात से काफी ज्यादा परेशान था पर आखिर में इस गेम को बनाने वाले को पकड़ा गया और उसे सजा भी हुई. इसके  बाद एक और चैलेंज आ गया है जो सोशल मीडिया पर छा रहा है. आइये बता देते हैं उसके बारे में क्या है ये गेम या चैलेंज.  इस बिल्ली से है शख्स का गहरा नाता, हंस पड़ेंगे आप  दरसल, ऐसा ही एक Momo WhatsApp आया है जिसने लैटिन अमेरिका के लोगों के होश उड़ा रखे हैं. वाट्सऐप पर एक नंबर काफी वायरल हो रहा है और उस नंबर को मोमो वाट्सऐप बताया जा रहा है. आपको बता दें इसके बारे में कि इस नंबर का एरिया कोड जापान का है. अगर आप इस नंबर को सेव करते हैं तो एक बड़ी आंखों वाली लड़की की फोटो भी आती है. जो भी इस नंबर पर बात करता है वो सुसाइड की ओर बढ़ने लगता है.  घर में घुसा कंगारू और किया ये हाल  ये व्हाट्सप्प नंबर पहले फेसबुक पर वायरल हुआ है जिसका नंबर सेव करने पर एक ऐसी लड़की का फोटो आता है जो 2016 में जापान के एक संग्रहालय में प्रदर्शित की गई मूर्तिकला में से के है. इसके कारण ये कई लोगों में डर बैठ रहा है जिससे वो सुसाइड की ओर बढ़ रहे हैं. psafe.com ने DFNDR Lab की डायरेक्टर इमिलियो सिमोनी के अनुसार इस नंबर के बाद ऐसी ही प्रोफाइल बना ली है जिसके कारण इसका खतरा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसका पता लगा पान अभी काफी मुश्किल हो रहा है क्योंकि इस नंबर से कभी कोई रिस्पॉन्स नहीं आता.

दरसल, ऐसा ही एक Momo WhatsApp आया है जिसने लैटिन अमेरिका के लोगों के होश उड़ा रखे हैं. वाट्सऐप पर एक नंबर काफी वायरल हो रहा है और उस नंबर को मोमो वाट्सऐप बताया जा रहा है. आपको बता दें इसके बारे में कि इस नंबर का एरिया कोड जापान का है. अगर आप इस नंबर को सेव करते हैं तो एक बड़ी आंखों वाली लड़की की फोटो भी आती है. जो भी इस नंबर पर बात करता है वो सुसाइड की ओर बढ़ने लगता है.

ये व्हाट्सप्प नंबर पहले फेसबुक पर वायरल हुआ है जिसका नंबर सेव करने पर एक ऐसी लड़की का फोटो आता है जो 2016 में जापान के एक संग्रहालय में प्रदर्शित की गई मूर्तिकला में से के है. इसके कारण ये कई लोगों में डर बैठ रहा है जिससे वो सुसाइड की ओर बढ़ रहे हैं. psafe.com ने DFNDR Lab की डायरेक्टर इमिलियो सिमोनी के अनुसार इस नंबर के बाद ऐसी ही प्रोफाइल बना ली है जिसके कारण इसका खतरा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसका पता लगा पान अभी काफी मुश्किल हो रहा है क्योंकि इस नंबर से कभी कोई रिस्पॉन्स नहीं आता.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com