ब्लू व्हेल गेम का शिकार हुई 19 साल की लड़की, टास्क पूरा करने के लिए 25 बार काटा…

इंटरनेट गेम ब्लू व्हेल खेल रही 19 साल की लड़की ने धारदार हथियार से हाथ पर 25 कट लगा लिए। इसके बाद भी वह सुसाइड में कामयाब नहीं हुई तो छत से कूदकर जान देने की कोशिश की। फैमिली मेंबर्स उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने जख्मों पर 100 टांके लगाकर जान बचाई। लड़की मध्य प्रदेश के झाबुआ की रहने वाली है और कुछ दिन पहले दाहोद में बहन के घर आई थी। बता दें कि रूस में बने इस सुसाइड गेम के चलते भारत, चीन, अमेरिका, ईरान समेत कई देशों के 150 से ज्यादा लोग जान दे चुके हैं। टास्क पूरा करने के लिए लगाए थे कट… ब्लू व्हेल गेम का शिकार हुई 19 साल की लड़की, टास्क पूरा करने के लिए 25 बार काटा...अभी-अभी: वरुण-रेशमा ने दिया बड़ा बयान, कहा- हार्दिक, कांग्रेस साफ करें पाटीदार आरक्षण पर नीति

लड़की रविवार रात साढ़े तीन बजे बाथरूम में गई। जहां गेम का टास्क पूरा करने के लिए उसने 15 मिनट में हाथ पर कट लगा लिए। लड़की की हालत देखकर बहन की ससुरालवाले घबरा गए और उसे तुंरत हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसके 25 जख्मों पर 100 टांके लगाए, फिलहाल वह बहन के घर पर आराम कर रही है।

– लड़की का इलाज करने वाले साइकोलॉजिस्ट ने बताया कि हम विक्टिम की दिमागी हालत पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं, क्योंकि उसने दो बार सुसाइड की कोशिश की है।फिलहाल उसकी हालत कंट्रोल में है। 

कोई मुझे मारने की धमकी देता है: विक्टिम

– पिता ने बताया कि बेटी पूरी रात मोबाइल में बिजी रहती थी, सोती ही नहीं थी। उसके बर्ताव में चिड़चिड़ापन आने पर 21 सितंबर को हॉस्पिटल भी ले गए थे, लेकिन मोहर्रम होने के चलते उसे भर्ती नहीं किया जा सका।

loading...

You May Also Like

English News