ब्लैकमैजिक लेगा अँधेरे में बेहतरीन 4K वीडियो

 ऑस्ट्रेलियन डिजीटल सिनेमा कम्पनी ब्लैकमैजिक डिजाइन ने ऐसा कॉम्पैक्ट कैमरा उतारा है जो कम लाइट में भी बेहतरीन 4K वीडियो को रिकार्ड कर सकता है. इस कैमरे में ISO सैटिंग को 25,600 तक बढ़ाने की ऑप्शन दी गई है जो कम लाइट में भी बेहतरीन वीडियो शूट करने के काम आएगी.दिल्ली: ऑस्ट्रेलियन डिजीटल सिनेमा कम्पनी ब्लैकमैजिक डिजाइन ने ऐसा कॉम्पैक्ट कैमरा उतारा है जो कम लाइट में भी बेहतरीन 4K वीडियो को रिकार्ड कर सकता है. इस कैमरे में ISO सैटिंग को 25,600 तक बढ़ाने की ऑप्शन दी गई है जो कम लाइट में भी बेहतरीन वीडियो शूट करने के काम आएगी.   इस पॉकेट सिनेमा कैमरे में फुल साइज ड्यूल नैटिव ISO माइक्रो 4 थ्रैड्स सैंसर लगा है जो 4,096 × 2,160 पिक्सल्स रैजोल्यूशन पर 60 फ्रेम प्रति सैकेंड की स्पीड से 4K HDR RAW वीडियो को रिकार्ड कर सकता है. वहीं 1080 पिक्सल्स की वीडियो को 120 फ्रेम्स प्रति सैकेंड की स्पीड से रिकार्ड किया जा सकता है. कम्पनी ने बताया है कि इसे 1,295 डॉलर (लगभग 84 हजार रुपए) में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा. इस पॉकेट सिनेमा कैमरे को बिल्कुल नए माडर्न डिजाइन पर आधारित बनाया गया है. इसे हल्का बनाने के लिए कम्पनी ने इसकी बॉडी में मैटल की बजाय कार्बन फाइबर का उपयोग किया है. वहीं हाथ में कैमरे की पकड़ बनाए रखने के लिए इसमें बड़ी ग्रिप दी गई है.  इसमें 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले लगी है जिसके जरिए आप मैन्यू सैटिंग्स व वीडियो प्रीव्यू को देख सकते हैं. इसके अलावा फ्रेम शॉट्स व फोकस को चैक करने में भी यह डिस्प्ले काफी मदद करती है. कैमरे में खास तौर पर USB-C एक्सपैंशन स्लॉट दिया गया है जो रिकार्ड हो रही 4K  वीडियो को सीधे ही मीडिया ड्राइव में सेव करने में मदद करता है.

 इस पॉकेट सिनेमा कैमरे में फुल साइज ड्यूल नैटिव ISO माइक्रो 4 थ्रैड्स सैंसर लगा है जो 4,096 × 2,160 पिक्सल्स रैजोल्यूशन पर 60 फ्रेम प्रति सैकेंड की स्पीड से 4K HDR RAW वीडियो को रिकार्ड कर सकता है. वहीं 1080 पिक्सल्स की वीडियो को 120 फ्रेम्स प्रति सैकेंड की स्पीड से रिकार्ड किया जा सकता है. कम्पनी ने बताया है कि इसे 1,295 डॉलर (लगभग 84 हजार रुपए) में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा. इस पॉकेट सिनेमा कैमरे को बिल्कुल नए माडर्न डिजाइन पर आधारित बनाया गया है. इसे हल्का बनाने के लिए कम्पनी ने इसकी बॉडी में मैटल की बजाय कार्बन फाइबर का उपयोग किया है. वहीं हाथ में कैमरे की पकड़ बनाए रखने के लिए इसमें बड़ी ग्रिप दी गई है.

इसमें 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले लगी है जिसके जरिए आप मैन्यू सैटिंग्स व वीडियो प्रीव्यू को देख सकते हैं. इसके अलावा फ्रेम शॉट्स व फोकस को चैक करने में भी यह डिस्प्ले काफी मदद करती है. कैमरे में खास तौर पर USB-C एक्सपैंशन स्लॉट दिया गया है जो रिकार्ड हो रही 4K  वीडियो को सीधे ही मीडिया ड्राइव में सेव करने में मदद करता है.

You May Also Like

English News