बड़ा ऑफर्स: अब Nokia 6 के लिए 10 लाख का मिलेंगे रजिस्ट्रेशन…

Nokia के साथ भारतीय यूजर्स की यादें जुड़ी हैं और इसका उदाहरण इस आंकड़े से मिलता है. Nokia 6 कंपनी का फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन है और इसे अमेजॉन इंडिया पर बेचा जाएगा. इस स्मार्टफोन के लिए 10 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. इसकी बिक्री 23 अगस्त से शुरू होगी. इसकी कीमत 14,999 रुपये है. पहली बार इसके लिए रजिस्ट्रेशन 14 जुलाई से शुरू हुई. बड़ा ऑफर्स: अब Nokia 6 के लिए 10 लाख का मिलेंगे रजिस्ट्रेशन...तेजी से पॉपुलर हो रहा है ये ऐप, लेकिन जान ले इसके संभावित खतरे

अमेजॉन इसके साथ ऑफर्स भी दे रहा है जिसके तहत इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है. लेकिन यह सिर्फ अमेजॉन प्राइम यूजर्स के लिए ही होगा. इसके अलावा वोडाफोन यूजर्स को 249 रुपये हर महीने देकर 10GB डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा मेक माइ ट्रिप पर 2,500 रुपे का ऑफ मिलेगा. हालांकि इसकी शर्तें हैं जिसे आप वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं.

NOKIA 6 

Nokia 6 में गोरिल्ला ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 430 Soc प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. डुअल सिम वाले Nokia 6 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh का नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी को बढ़ा कर 128GB किया जा सकता है. इसमें Android का लेटेस्ट वर्जन Nougat दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में f/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही इसके फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है.

You May Also Like

English News