बड़ा खुलासा: आखिर कौन कर रहा है इरफान खान को ‘BLACKमेल’…

अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले इरफान खान को इन दिनों कोई ‘Blackमेल’ कर रहा है। ये सनसनीखेज खुलासा उन्होंने ट्विटर पर किया है। आगे की स्लाइड्स में देखिए, किससे परेशान हैं इरफान। दरअसल, इरफान खान की आने वाली फिल्म का नाम है ‘BLACKमेल’। जिसमें उनके साथ कीर्ति कुल्हारी नजर आएंगी। कीर्ति ने इससे पहले फिल्म ‘पिंक’ से सभी की वाहवाही लूटी थी।बड़ा खुलासा: आखिर कौन कर रहा है इरफान खान को ‘BLACKमेल'...

‘फिरंगी’ का कलेक्‍शन कहीं डूबा न दे कपिल शर्मा का करियर…

इरफान खान ने अपने ट्विटर पर लिखा कि ’30 मार्च 2018 को हंसने के लिए तैयार हो जाइए, वो और कीर्ति कुल्हारी ‘BLACKमेल’ में नजर आने वाले हैं,  फिल्म के निर्देशक अभिनय देव हैं।’ बता दें कि अभिनय देव ने इससे पहले ‘डेल्ही बेली’ डायरेक्ट की थी। इस फिल्म को टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इरफान खान फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ में नजर आए थे। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में एक्टर इरफान खान और एक्ट्रेस पार्वती मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान इरफान ने यौन शोषण को लेकर बड़ी बात कह दी। जब उनसे #metoo कैंपेन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ सोशल मीडिया पर लिखने से समाज के विचार नहीं बदलेंगे।

You May Also Like

English News