#बड़ा खुलासा: इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश

साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली रवीना टंडन का आज (26 अक्टूबर) जन्मदिन है. उनके करियर के बारे में तो ज्यादातर बातें लोग जानते ही हैं, मगर निजी जिंदगी के कई ऐसे किस्से हैं, जो कम लोगों को पता हैं.#बड़ा खुलासा: इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश
इनमें से एक ये भी है कि एक समय रवीना ने अजय देवगन के लिए सुसाइड की भी कोशिश की थी.
 
बताया जाता है कि रवीना और अजय देवगन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने बताया था कि उन्हें बड़ा दुख हुआ जब अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था. इसके बाद फिल्म दिलवाले से दोनों के बीच नजदीकियां आनी शुरू हुई थीं.
 
लेकिन कुछ समय बाद करिश्मा कपूर से बढ़ती नजदीकियों के चलते अजय ने रवीना से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. इसे लेकर रवीना बहुत टूट गई थीं. इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की भी कोशिश की.
इस बात को लेकर रवीना और करिश्मा में झगड़ा भी हो गया था. बेशक वह फिल्म अंदाज अपना अपना में बेस्ट फ्रेंड्स का रोल अदा कर रही थीं, लेकिन दोनों के बीच पक्की दुश्मनी हो चुकी थी.
 
1997 में आए एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, ”मैं हीरोइन का नाम नहीं लूंगी, लेकिन वह इतना असुरक्षित महसूस करती है कि उसने मुझे 4 फिल्मों से निकलवा दिया.
 
यहां तक बताया जाता है कि करिश्मा बॉलीवुड पार्टीज में रवीना के साथ पोज देने तक से मना कर दिया करती थीं. हालांकि जब अजय देवगन ने काजोल के लिए करिश्मा को भी छोड़ दिया, तब तीनों के बीच स्थिति काफी बदल गई. अब रवीना की भी शादी हो चुकी है और वो दो बच्चों राशा और रणबीर की मां हैं.
 
वहीं करिश्मा भी समायरा और कियान की सिंगल मदर है. कुछ समय पहले आए इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था कि हमारे बच्चे एक ही स्कूल में जाते हैं और हम अब फिर से दोस्त बन गए हैं.
 
हालांकि रवीना ने शादी से पहले ही 90 के दशक में दो बच्चियों को गोद भी लिया था. वो दोनों बेटियों की शादी भी कर चुकी हैं.
loading...

You May Also Like

English News