बड़ा खुलासा: ऑफिस में भी यौन संबंध बनाने में पीछे नहीं रहते लोग

इंग्लैंड में 20,000 ऑफिस वर्कर्स पर हुए सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सर्वे के मुताबिक, 17 फीसदी स्टाफ ने स्वीकार किया कि उन्होंने घर जाने से पहले सेक्स किया. बोर्डरूम, किचेन, स्टेशनरी कपबोर्ड और यहां तक की लिफ्ट और सीढ़ियों में भी कपल ऐसा करने से पीछे नहीं रहे. साइक्लॉजिस्ट और रिलेशनशिप एक्सपर्ट एम्मा केनी का कहना है कि ऑफिस में चूंकि हम काफी अधिक देर तक रहते हैं. जितना अधिक हम किसी शख्स के साथ फैमिलियर होते हैं, हम उसे और अधिक पसंद करने लगते हैं. आइए जानते हैं सर्वे की और खास बातें…

बड़ा खुलासा: ऑफिस में भी यौन संबंध बनाने में पीछे नहीं रहते लोगthesun.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, saucydates.com के सर्व में पता चला है कि लोग थ्रिल के लिए ऐसा करते हैं. कई बार उनके साथ अपने पार्टनर होते हैं तो कई बार कलीग के साथ ही रोमांस परवान चढ़ता है. 

20,000 वर्कर्स में 26 फीसदी कपल ने कहा कि उन्होंने प्राइवेट ऑफिस स्पेस में ऐसा किया. वहीं 13 फीसदी ने इसके लिए बाथरूम को उपयुक्त जगह माना.

5 फीसदी कपल ने इसके लिए लिफ्ट को चुना. कई बार कपल ने ऐसा तब किया जब वे ऑफिस में देर तक काम कर रहे थे और दफ्तर लगभग खाली हो गया था. 

साइक्लॉजिस्ट एम्मा कहती हैं कि आप किसी व्यक्ति से क्लब में मिलते हैं और आप उसे दूसरी बार नहीं देखते हैं, लेकिन ऑफिस में काम करते हुए वहीं शख्स अधिक अट्रैक्टिव लग सकता है. 

हालांकि, एम्मा वार्निंग देती हैं कि ऑफिस में बिजनेस और प्लीजर को मिक्स करना खतरनाक हो सकता है. 

 
 
 
 

You May Also Like

English News