#बड़ा खुलासा: कंगना रनौत के साथ पंगा लेने से डरते हैं रोहित शेट्टी

क्वीन कंगना रनौत से बॉलीवुड में हर कोई पंगा लेने से डरता है. इसी वजह से उनके दुश्मनों की कोई कमी नहीं है और वह अक्सर विवादों में बनी रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं खतरों से आसानी से निपटने वाले रोहित शेट्टी को कंगना के जुबानी तीर और गुस्से से डर लगता है.#बड़ा खुलासा: कंगना रनौत के साथ पंगा लेने से डरते हैं रोहित शेट्टी

इसका नजारा हाल ही में स्टार प्लस के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स में देखने को मिला. जहां कंगना रनौत गेस्ट बनकर पहंची थीं. शो के दौरान रोहित शेट्टी ने खुद खुलासा किया कि वह कंगना से पंगा लेने से डरते हैं.

शो के दौरान ही करण जौहर ने कंगना और रोहित से एक सीन को करने की गुजारिश की. रोहित को फिल्म दीवार का मशूहर डायलॉग बोलना था कि, आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस है, बंगला है, गाड़ी है, क्या क्या है तुम्हारे पास? जिसके बाद कंगना उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए छूती है तो रोहित कहते हैं कि, ना भाई ना इससे पंगा कौन लेगा? इस एक्ट पर सभी लोग हंसने लगे. 

बता दें, कंगना रनौत इस शो में करण जौहर के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी भुलाकर न्योते को स्वीकार किया. लेकिन जब कंगना से पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जहर पिलाता है, मुझसे पूछो’. इस शो में करण के सामने कंगना सहज रूप में नजर आईं.

शो के न्योते को स्वीकारते हुए कंगना ने कहा था कि, करण मेरा स्वागत कर रहे हैं, मैं इससे खुश हूं, लेकिन मैं हर प्लेटफॉर्म पर जाने की काबिलियत भी रखती हूं. किसी ने मेरे लिए दरवाजे नहीं खोले, लेकिन अपने अपने बूते सारे दरवाजे खोल लिए.’ कंगना ने न सिर्फ करण के शो में श‍िरकत की, बल्क‍ि काफी हंसी मजाक भी किया.

You May Also Like

English News