बड़ा खुलासा: केजरीवाल का युवा लड़की से है नजायज संबंध

नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी में शामिल सभी नेता किसी न किसी कांड में फंसे हुए हैं चाहें वो गुंडागर्दी के लिए मशहूर हों, या कोर्ट केस में फंसे हों या फिर सेक्स सीडी कांड के लिए मशहूर हो। आज हम आपको इस पार्टी के मुखिया के बारे में खुलासा करते है जो ‘अरविंद केजरीवाल’ हैं इनकी ऐसी करतूत के बारे में जानकर आप के होश उड़ जाएंगे।बड़ा खुलासा: केजरीवाल का युवा लड़की से है नजायज संबंध

अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी एवं पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता कपिल बजाज (Twitter id: @kbhasanidea) कुछ ऐसे खुलासे किये हैं जिससे दिल्‍ली की जनता को झटका तो लगेगा ही साथ में ये सच्‍चाई सुन पूरे देश की जनता भी चौंक जाएगी। अपने ब्लॉग में बजाज ने केजरीवाल के एक युवा लड़की के साथ नाजायज़ रिश्ते का खुलासा किया है।

 केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद, उस लड़की को एक सांविधिक निकाय के प्रमुख के तौर पर नियुक्त किया गया। केजरीवाल के अवैध संबंधों को उजागर करते हुए लेखक ने उस महिला की पहचान को छिपाते हुए उसे अस्थायी नाम शिल्पा दिया है।kejri-1

अपने इस ब्लॉग में लेखक ने खुले रूप से कहा कि 18 नवंबर, 2008 को तिरुवनंतपुरम में सरकारी गेस्ट हाउस में उसने केजरीवाल और उस महिला को एक ही बिस्तर से निकलते हुए देखा था। केजरीवाल, शिल्पा और लेखक बजाज उन दिनों तिरुवनंतपुरम में वाम सरकार द्वारा नियंत्रित होने वाला लोकतंत्र परियोजना में केरल की पीपुल्स योजना का अध्ययन करने के लिए गए थे।

यह ब्लॉग 5 अक्टूबर को प्रकाशित किया गया था और लेखक बजाज ने सभी मीडिया वालों को यह ईमेल भी किया था। लेकिन मीडिया वालों ने इस पर चुप्पी साध रखी है।

केजरीवाल के बारे में कई छिपे पहलुओं को इस पुराने साथी ने उजागर किया है। जो आप बजाज के ब्लॉग पर विस्तार से पढ़ सकते हैं।

साभार: namanbharat.com

 

You May Also Like

English News