बड़ा खुलासा: ढिंचैक पूजा ही नहीं ये बॉलीवुड स्टार्स भी लेते हैं हर दिन मोटी रकम

सेल्फी मैंने ले ली है…जैसे गानों से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली ढिंचैक पूजा ने भी बिग बॉस 11 के घर में एंट्री कर ली है। पूजा बिग बॉस के इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री है। कहा जा रहा है वें इस सीजन की सबसे महंगी ‌कंटेस्‍टेंट हैं। हालांकि अभी तक टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान सबसे महंगी कंटेस्टेंट थीं, लेकिन माना जा रहा है शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए ढिंचैक पूजा को उनसे भी ज्यादा फीस देकर बुलाया गया है। हिना खान को एक हफ्ते के लिए छह लाख रुपए मिलते हैं, वही पूजा को 8 लाख रुपए मिलने की खबर है। ये तो सिर्फ पूजा की फीस थी, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा एक्टर सलमान खान, ‌अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, आमिर खान आदि रियलिटी शो में आने के लिए कितनी फीस लेते हैं।  बड़ा खुलासा: ढिंचैक पूजा ही नहीं ये बॉलीवुड स्टार्स भी लेते हैं हर दिन मोटी रकम

जल्द ही विराट को अनुष्का शर्मा देने वाली है एक गुड न्यूज…

सलमान खान पहले बिग बॉस के एक सीजन के लिए 8 से 10 रुपए की फीस लेते थें, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी और बिग बॉस 11 सीजन के लिए उन्हें हर एपिसोड करीब 11 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। 

 

अमिताभ बच्चन रियलिटी शो केबीसी को होस्ट करते हैं और वो हर एपिसोड के 3 करोड़ रुपए लेते हैं।
 

आमिर खान ने कुछ समय पहले सत्यमेव जयते शो होस्ट किया था। जिसके बारे में खबर आ रही थी कि वे एक एपिसोड के 4 करोड़ रुपए ले रहे थें। हालांकि उन्होंने इस नकार दिया था। 
शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांस 2 के लिए 50 लाख से 80 लाख रुपए तक चार्ज किया था।

ऋतिक रोशन ने जस्ट डांस शो के लिए 2 करोड़ रुपए फीस ली थी।
 

अक्षय कुमार मास्टर शेफ और खतरों के खिलाड़ी के लिए हर एपिसोड 1.5 करोड़ रुपए लेते थे। वहीं लाफ्टर चैलेंज के लिए करीब 5 करोड़ रुपए चार्ज करते थें।
वहीं शाहरुख खान ने केबीसी, पांचवी पास और जोर का झटका जैसे रियलिटी शो के लिए हर एपिसोड तकरीबन 2.5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

You May Also Like

English News