बड़ा खुलासा: तो इस तरह MOM करीना अपने बेटे तैमूर का मनाएंगी बर्थडे, की ये खास प्लानिंग…

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड में शुमार तैमूर अली खान का 20 दिसंबर को जन्मदिन है. लेकिन मम्मी करीना ने अभी से अपने लाडले के बर्थडे को खास बनाने की प्लानिंग शुरू कर ली है. इसी के साथ तैमूर के बर्थडे बैश का काउंटडाउन भी शुरू हो चुका है. हर कोई पटौडी खानदान के लाडले के पहले जन्मदिन को लेकर उत्साहित है. ऐसे में जानते हैं क्या है मॉमी करीना की स्पेशल तैयारी.बड़ा खुलासा: तो इस तरह MOM करीना अपने बेटे तैमूर का मनाएंगी बर्थडे, की ये खास प्लानिंग...…तो इन वजह से सपना चौधरी हुई BIGG BOSS से आउट

करीना ने कहा कि तैमूर के बर्थडे पर हम एक छोटी सी पार्टी करेंगे. जिसमें घरवालों के अलावा सिर्फ करीबी लोग शामिल होंगे. दरअसल, करीना का मानना है कि तैमूर के पहले बर्थडे को माता-पिता और ग्रैंड पैरेंट्स के साथ सेलिब्रेट करना बेहतर होगा.

हालांकि इस सेलिब्रेशन में करीना कपूर के करीबी दोस्त तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य और करण जौहर के बच्चे भी शिरकत कर सकते हैं. तैमूर और करीना को अक्सर तुषार के बेटे लक्ष्य के साथ देखा जाता है. 

बर्थडे सेलिब्रेशन में रणधीर, बबीता, शर्मिला टैगोर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी नौमी खेमू शामिल होंगे. वहीं करीना की गर्ल गैंग में शामिल मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा भी पार्टी का हिस्सा बन सकती हैं.

बताते चलें कि सैफ-करीना के लिटिल प्रिंस तैमूर पिछले साल 20 दिंसबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में जन्मे थे. इन दिनों बच्चे का पहला बर्थडे धूमधाम से मनाने का ट्रेंड है. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि क्रिसमस नजदीक होने के चलते बर्थडे पार्टी की थीम क्रिसमस बेस्ड हो सकती है.

You May Also Like

English News