#बड़ा खुलासा: दाऊद गैंग से कनेक्शन रखने वाला मटका कारोबारी हुआ गिरफ्तार…

ठाणे पुलिस ने रंगदारी के मामले में सट्टा किंग एक मटका कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह दाऊद गैंग को पैसे मुहैया कराता था।#बड़ा खुलासा: दाऊद गैंग से कनेक्शन रखने वाला मटका कारोबारी हुआ गिरफ्तार...बड़ी खबर: कैशलेस के चक्कर में बैंकों को लगा 3800 करोड़ बड़ा झटका…

ठाणे पुलिस के एंटी एक्सटार्सन सेल ने आरोपी पंकज गंगर को मुंबई के पश्चिमी उपनगर बोरिवली स्थित उसके घर से धर दबोचा। उसके बाद उसे ठाणे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस को शक है कि सट्टा किंग के नाम से मशहूर गंगर, कासकर को रंगदारी वसूली में सहयोग के अलावा जरूरी आर्थिक मदद देता था। इससे पहले ठाणे पुलिस दाऊद के भाई इकबाल कासकर के साथ इसरार सैयद और मुमताज शेख नाम के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

कासकर ने यह खुलासा किया है कि पाकिस्तान में छिपा छोटा शकील ही मुंबई और भारत में रंगदारी कारोबार का सरगना है। इसलिए इस मामले में भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी छोटा शकील को मुख्य आरोपी बनाया गया है। वहीं, हवाला के जरिए उगाही के पैसे विदेश भेजे जाने के शक के बाद प्रवर्तन निदेशालय भी मामले की जांच में जुटा है।

You May Also Like

English News