बड़ा खुलासा: पाकिस्तानी दाउद इब्राहिम हैं डोनाल्ड ट्रंप

इस्लामाबाद। राजनीतिक रूप से सही संस्कृति को नाश करने वाला, आजाद दुनिया के भविष्य का सम्राट और पाकिस्तान का दुश्मन डोनाल्ड ट्रंप वास्तव में पाकिस्तान के ही रहने वाले हैं। उनका वास्तविक नाम दाउद इब्राहिम खान है। इस बात को जानने के बाद आप हो सकता है कि अपना सर पीट लें।

बड़ा खुलासा: पाकिस्तानी दाउद इब्राहिम हैं डोनाल्ड ट्रंप

मगर, पाकिस्तानी के एक समाचार चैनल रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। नियो न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉन का असली नाम दाऊद इब्राहिम खान है। हो सकता है कि समाचार चैनल को इस बात का एहसास ही नहीं हो कि सोशल मीडिया में की जा रही ये टिप्पणियां महज हास्य हैं और कुछ नहीं।

पाकिस्‍तान पर फूटा मोदी बम, आधी रात कंगाल हुए ISI और दाउद, देखें वीडियो

गौरतलब है कि ट्रंप पाकिस्तान और इस्लाम के मुखर आलोचक हैं। वह ओसामा बिन लादेन को रहने के लिए सुरक्षित जगह मुहैया कराने के लिए पाकिस्तान से माफी मांगने के लिए भी कह चुके हैं। बावजूद इसके पाकिस्तानी चैनल ने उनका रिश्ता पाकिस्तान से जोड़ दिया।

चैनल कहा कि युवा दाऊद को ट्रम्प परिवार ने अपनाया था। एक ब्रिटिश भारतीय सेना के कैप्टन उन्हें लंदन ले गए थे। और तो और चैनल ने डोनाल्ड ट्रम्प के बचपन की कुछ तस्वीरें भी सबूत के रूप में पेश कर दीं, जिसमें उनकी शक्ल से मिलते-जुलते बच्चे की तस्वीर दिखाई जा रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रम्प ने वजीरिस्तान के एक मदरसे में पढ़ाई की है। वर्ष 1954 में एक सड़क दुर्घटना में उसके माता-पिता की मौत के बाद में ब्रिटिश भारतीय सेना के एक कैप्टन उन्हें अपने साथ ले गए और 1995 में गोद ले लिया था।

You May Also Like

English News