#बड़ा खुलासा: फिल्मी दुनिया से नहीं है ये लड़की, वरुण के दिल पर करती थी राज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल चर्चा में हैं. खबर है कि वरुण और उनका ब्रेकअप हो गया है. लंबे समय से दोनों रिलेशनशिप में थे. अब ब्रेकअप की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा. वैसे वरुण तो बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. लेकिन नताशा दलाल के बारे में लोग ज्यादा नहीं जानते. एक नजर डालते हैं वरुण की गर्लफ्रेंड के नताशा के प्रोफाइल पर…#बड़ा खुलासा: फिल्मी दुनिया से नहीं है ये लड़की, वरुण के दिल पर करती थी राज

दीवार पर दीवार, 75 साल पूरे होने पर बिग बी के फैंस की तरफ से अनमोल तोहफा

नताशा का जन्म 1989 में मुंबई में हुआ था. वह अपने घरवालों के बेहद करीब हैं और हमेशा उनकी सलाह देती हैं. पेशे से वह  फैशन डिजाइनर हैं. उन्होने न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग में ग्रैजुएशन की है. 2013 में वह यूएस से भारत वापस आईं. जिसके बाद उन्होंने नताशा दलाल नाम से एक फैशन हाउस खोला.

 

वह ब्राइडल वीयर, लहंगा और गाउन को डिजाइन करती हैं. नताशा अपने क्रिएटिव वर्क के लिए जानी जाती हैं.
 

वह वरुण धवन के साथ रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहती हैं. वे दोनों बचपन के दोस्त हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. लेकिन अब साल खत्म होते होते वरुण और नताशा दलाल के अलग होने की खबरें आ रही हैं.
 

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इन दोनों के रिश्ते में आजकल कुछ भी सही नहीं चल रहा है. दोनों के बीच काफी नाजुक हालत बने हुए हैं. सूत्रों का तो यह भी कहना है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं. दोनों के बीच अब काफी कड़वाहट आ चुकी है. कहा जा रहा है कि इन्होने काफी समय से एक-दूसरे से मुलाकात भी नहीं की है. इन्हें आखिरी बार उन्हें जुड़वा-2 की स्क्रीनिंग में देखा गया था. दिवाली पार्टी में भी वरुण अकेले ही दिखे थे.
 

जुड़वां-2 की सक्सेस के बाद से वरुण अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. उनका फिल्मी ग्राफ लगातार हिट फिल्मों के बाद तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में उनका ज्यादा फोकस अपने प्रोफेशनल करियर की तरफ हो गया है. शायद यही वजह है कि दोनों के रिश्ते में धीरे-धीरे दूरियां आ गईं.
 

सूत्रों के अनुसार, वरुण नताशा को समय नहीं दे पाते थे. लंबे समय तक दोनों की मुलाकातें नहीं होती थीं. जिसे बाद इस कपल के बीच खटपट शुरु हो गई. वैसे हाल ही में यह खबर भी आई थी कि वरुण नताशा के साथ रिश्ते को एक पड़ाव ऊपर ले जाना चाहते हैं. लेकिन अब ब्रेकअप की खबरों को देखकर इनके रिश्ते का भविष्य अधर में नजर आने लगा है.
 

वहीं मिड डे को वरुण से जुड़े करीबी सूत्र ने ब्रेकअप की खबर को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि वरुण का परिवार नताशा को बहुत पसंद करता है. वे चाहते हैं कि ये दोनों शादी करें. नताशा वरुण के परिवार के साथ अक्सर देखी जाती हैं. वे दोनों अभी भी साथ हैं.

You May Also Like

English News