बड़ा खुलासा: ‘यह तीन महा फ्रॉड लालू परिवार के दुश्मन है’

लालू यादव के बेटों में तनातनी की बात फिलहाल बिहार सियासत में गूंज रही है जिस पर पार्टी और परिवार दोनों ने सफाई पेश कर दी है. पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने हाल ही में पार्टी में खुद की अनदेखी और पार्टी में फुट डालने वालो लोगों को लेकर खुलकर बयान दिया था . विवाद तो बातचीत से सुलझ गया है पर अब तेज प्रताप यादव के सचिव रहे अभिनन्‍दन ने कहा हैै कि पार्टी के तीन ‘फ्रॉड’ लोग नहीं चाहते कि तेज प्रताप नेता बनें.लालू यादव के बेटों में तनातनी की बात फिलहाल बिहार सियासत में गूंज रही है जिस पर पार्टी और परिवार दोनों ने सफाई पेश कर दी है. पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने हाल ही में पार्टी में खुद की अनदेखी और पार्टी में फुट डालने वालो लोगों को लेकर खुलकर बयान दिया था . विवाद तो बातचीत से सुलझ गया है पर अब तेज प्रताप यादव के सचिव रहे अभिनन्‍दन ने कहा हैै कि पार्टी के तीन 'फ्रॉड' लोग नहीं चाहते कि तेज प्रताप नेता बनें.  अभिन्‍न्‍दन ने कहा कि पार्टी के मणि यादव, ओमप्रकाश यादव तथा नागमणि यादव तेज प्रताप यादव के खिलाफ साजिश करते हैं. वे पार्टी व लालू परिवार को दीमक की तरह खा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि तीनों लोग 'महा फ्रॉड' हैं और वे मैडम (राबड़ी देवी) की गलत कान भरते रहते हैं. उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई, इसकी भी जांच होनी चाहिए.    अभिनन्‍दन ने कहा कि वे आठ साल तक तेज प्रताप के पीए रहे. बीच में इन तीनों के कारण ही उन्‍हें हटा दिया गया था. लेकिन, अब वे फिर से तेज प्रताप के साथ हैं. भावुक तेजप्रताप अक्सर अपने मुँह पर ताला लगा रखते है मगर पानी सर से ऊपर चले जाने की हालत में उन्होंने पहली बार इस तरह की बात कही है.

अभिन्‍न्‍दन ने कहा कि पार्टी के मणि यादव, ओमप्रकाश यादव तथा नागमणि यादव तेज प्रताप यादव के खिलाफ साजिश करते हैं. वे पार्टी व लालू परिवार को दीमक की तरह खा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि तीनों लोग ‘महा फ्रॉड’ हैं और वे मैडम (राबड़ी देवी) की गलत कान भरते रहते हैं. उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई, इसकी भी जांच होनी चाहिए. 

अभिनन्‍दन ने कहा कि वे आठ साल तक तेज प्रताप के पीए रहे. बीच में इन तीनों के कारण ही उन्‍हें हटा दिया गया था. लेकिन, अब वे फिर से तेज प्रताप के साथ हैं. भावुक तेजप्रताप अक्सर अपने मुँह पर ताला लगा रखते है मगर पानी सर से ऊपर चले जाने की हालत में उन्होंने पहली बार इस तरह की बात कही है.

You May Also Like

English News