बड़ा खुलासा : राम रहीम के बाद इस बाबा के साथ हनीप्रीत ने गुजारी थी दो राते

आजकल मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सिर्फ एक ही नाम वायरल हो रहा है हनप्रीत।

हनीप्रीत आजकल इतनी हन्नी हो गई है कि हर किसी की जबान पर वो छाई हुई है। लम्बे समय के प्रयास के बाद पुलिस से मीडिया आगे निकल गई और टीवी चैनल ने उन्हें ढ़ूंढ़ निकाला। बाद में वो पुलिस के हाथ भी लग गई लेकिन इसके लिए पुलिस और प्रशासन को बहुत मेहनत करनी पड़ी।

बड़ा खुलासा : राम रहीम के बाद इस बाबा के साथ हनीप्रीत ने गुजारी थी दो रातेहनीप्रीत इतने दिनों कहां रही यह किसी को नहीं पता लेकिन वहीं एक बाबा ने दावा किया कि हनीप्रीत उनके साथ दो रात थी। हनीप्रीत को लेकर जिसके पास जो भी जानकारी थी वो सब मीडिया में बन रहने के लिए खुलासा कर रहे हैं। ऐसे में ये बाबा भी सामने आ गए।

दावा करने वाले बाबा से पूरा देश वाकिफ है।

यह एक ऐसे बाबा है जिन्हें आप बवाली बाबा के नाम से जानते हैं। जी हां! हम बात स्वामी ओम की कर रहें। वहीं स्वामी ओम जिसने बिग बॉस के घर में जाकर इतना बवाल मचाया कि उसे बवाली बाबा का टाइटल लोगों ने दे दिया।

स्वामी ओर ने हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दावा कि हनीप्रीत खुद दिल्ली में आकर उनसे मिली और वो स्वामी ओम के साथ दो दिन रही। बाबा ने कहा कि वो हनीप्रीत के साथ हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वो निर्दोष है और बेवजह उसे फंसाया जा रहा है।

बाबा का कहना है कि हनप्रीत एक हिंदू लड़की है जिसका असली नाम प्रियंका तनेजा है और जब भी कोई हिंदू मुसीबत में होगी तो मैं उसको कंधा देता हूं।

स्वामी ओम का यहां तक दावा है कि बाबा राम रहीम के जेल जाने से पहले भी वो हनीप्रीत के सम्पर्क में थे। महारौली के फार्म हाउस में वो कई बार साथ में भी रहे हैं।

स्वामी ओम जल्दी ही हनीप्रीत के साथ फिल्म करने वाले हैं। अब हनीप्रीत तो जेल चली गई हैं तो स्वामी उनके साथ फिल्म कब करेंगे यह तो उन्हें ही पता होगा। वो क्या बोलते हैं यह शायद उन्हें भी पता नहीं होता है लेकिन इतना तो तय है कि बाबा की लप्पेबाजी बंद नहीं हुई हैं।

 

You May Also Like

English News