बड़ा खुलासा: रेयान स्कूल में बच्चों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़, एक्सपायर्ड दवाइयां मिली…

रेयान स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के बाद स्कूल की लापरवाही की कई तस्वीरें सामने आई हैं. हाल ही में स्कूल से कुछ खराब दवाइयां मिली हैं. स्कूल के मेडिकल रूम से कई दवाइयों के पैकेट मिले हैं और सभी दवाइयां एक्सपायर हो चुकी हैं. इन दवाइयों में बीटाडाइन और सैवेलॉन जैसे कई एंटीसेप्टिक दवाइयां शामिल है. स्कूल से मिली इन खराब दवाइयों से स्कूल प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.बड़ा खुलासा: रेयान स्कूल में बच्चों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़, एक्सपायर्ड दवाइयां मिली...Big News: BHU में छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, आगजनी, तोडफ़ोड़, पथराव, मची अफरा-तफरी!

बता दें कि इस मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है और एफआईआर दर्ज होने के बाद सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम सुबह गुरुग्राम स्थित स्कूल पहुंची थी. इससे पहले सीबीआई टीम ने गुड़गांव पुलिस हेडक्वॉटर पहुंचकर हरियाणा पुलिस से इस केस का चार्ज लिया था. दरअसल मीडिया के दबाव और प्रद्युम्न के पिता की कोशिशों की वजह से हरियाणा सरकार ने यह केस सीबीआई को सौंपा था.स्कूल में गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे तो लगे हुए हैं, लेकिन इन सीसीटीवी की पोल उसके खुले तार खोल रहे हैं. स्कूल में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के तार यूं ही खुले पड़े हैं, जिससे पता चलता है कि इन सीसीटीवी को कोई मॉनिटर नहीं करता होगा.

इससे पहले प्रद्युम्न के पिता ने वरुण ठाकुर ने कहा था कि अगर सीबीआई मामले को अपने हाथों में नहीं लेती है, तो सोमवार को सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. हालांकि अभी तक हत्या को लेकर सभी सवाल बने हुए हैं. बता दें कि गुड़गांव का रेयान इंटरनेशनल स्कूल भी तीन माह के लिए सरकार के अधीन रहेगा. प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच को लेकर पहले दिन से ही उसके माता-पिता सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. इस दौरान लगातार इस मामले में नए-नए खुलासे होते रहे.

You May Also Like

English News