#बड़ा खुलासा: सामने आ ही गई हनीप्रीत, ‘पापा’ राम रहीम को लेकर कही ये…!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत आखिरकार सामने आ ही गई। बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस टीम को लगातार चकमा देती रहीं हनीप्रीत मंगलवार को एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देती नजर आई। उन्होंने चैनल के माध्यम से खुद को बेगुनाह करार दिया। #बड़ा खुलासा: सामने आ ही गई हनीप्रीत, 'पापा' राम रहीम को लेकर कही ये...!अभी-अभी: पुलिस स्टेशन पर हुआ भीषण आत्मघाती हमला, कई लोगो की गई जान…

यहीं नहीं हनीप्रीत ने बताया कि राम रहीम पूरी तरह से निर्दोष हैं। इस बाबत वो बोलीं कि पापा और उनके बीच बेहद पवित्र रिश्ता है। आगे हाथ जोड़ती हुई वो बोलीं कि अब वह पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का रुख करेंगी और कानूनी सलाह लेंगी। गौरतलब हो हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत पर राजद्रोह व दंगे भड़कवाने का केस दर्ज किया है। लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद पिछले 36 दिनों से हनीप्रीत फरार चल रही है। राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा पुलिस चप्पे-चप्पे पर हनीप्रीत को तलाशती फिर रही है।

बता दें पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में हनीप्रीत के खिलाफ सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज है।  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी। न्यूज चैनल्स को दिए इंटरव्यू में इतने दिनों तक गायब रहने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। उन्होंने कहा, ‘मैं हरियाणा से किसी तरह दिल्ली गई। अब हरियाणा-पंजाब कोर्ट में जाऊंगी।’ सरेंडर के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि वह कानूनी सलाह लेंगी। 

सजा के बाद से फरार चल रही उनकी करीबी हनीप्रीत आखिरकार आमने आई गई हैं। पुलिस टीमों को लगातार चकमा देती रहीं हनीप्रीत मंगलवार को न्यूज चैनल्स पर नजर आईं और खुद को बेगुनाह करार दिया। हनीप्रीत ने राम रहीम को पूरी तरह निर्दोष बताया और कहा कि ‘पापा’ और उनका रिश्ता बेहद पवित्र है। 

मेरा चरित्र चित्रण गलत किया  
चैनसे से बातचीत में हनीप्रीत ने कहा आपने पूरी स्थिति देखी है मैं कैसे दोषी हूं? मैंने सिर्फ एक बेटी को किया है जो करना है मैंने किसी से बात नहीं की है मैं दंगों में कैसे शामिल हूं? हम अदालत में विश्वास करते थे। मेरे पापा से मैं देशभक्ति की बात किया करती थी। क्या एक बाप अपनी बेटी अपनी बेटी के सिर पर हाथ नहीं रख सकता है। मीडिया में मेरा चरित्र चित्रण एक दम गलत किया गया है।मैंने अदालत पर विश्वास किया और न्यायालय गई। न्याय के लिए अब मैं पंजाब हरियाणा कोर्ट हाईकोर्ट जाउंगी। सब कुछ ठीक हो जाएगा। 

हनीप्रीत बोली मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कोई कैसे पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते पर सवाल कर सकता है। मेरी मुख्य चिंता यह थी कि मीडिया ने मुझे गलत तरीके से पेश किया । वे एक पिता और बेटी के रिश्ते को कैसे खराब कर सकते हैं। 

You May Also Like

English News