बड़ा खुलासा: सोनाक्षी हुई थीं बॉडी शेमिंग का शिकार, मॉडल ने ऐसे उड़ाया था मजाक

नेहा धूपिया के पॉपुलर चैट शो BFFs with Vogue में हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ शिरकत की. शो के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें हैवी वेट और मोटापे के कारण बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा था.बड़ा खुलासा: सोनाक्षी हुई थीं बॉडी शेमिंग का शिकार, मॉडल ने ऐसे उड़ाया था मजाक

TV Serial: बाबा रामदेव पर अधारित टीवी सीरियल जल्द टीवी पर नज़र आयेंगा

एक्ट्रेस ने रैपिड फायर राउंड में इसका खुलासा करते हुए कहा कि जब उनका वजन ज्यादा था तब रैंप वॉक के दौरान एक सेलेब्रिटी मॉडल ने उनकी बॉडी का मजाक उड़ाया. वह कहती हैं, मैं रैंप पर वॉक कर रही थीं, तभी एक सेलेब्रिटी मॉडल ने मुझे गाय बुलाया. मॉडल बोलीं, ये क्या है अब गाय भी रैंप वॉक करेगी?

इसके बाद जब नेहा धूपिया ने उस मॉडल का नाम पूछा तो सोनाक्षी कुछ नहीं बोलीं. लेकिन मनीष मल्होत्रा ने कहा शमिता सिंघल. बताते चलें कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बढ़ा हुआ था. उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था. अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए फैशन पुलिस उन्हें ट्रोल भी करती है.

नेहा के शो में सोनाक्षी और मनीष मल्होत्रा ने कई मजेदार जानकारियां शेयर कीं. जब सोनाक्षी से साल 2018 की ब्रेकअप जोड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का नाम लेकर सबको चौंका दिया. जब उनसे पूछा गया कि कौन से कपल ऐसे हैं जो अपने रिश्ते को प्राइवेट रखते हैं तो उन्होंने रणवीर और दीपिका का नाम लिया.

सोनाक्षी ने बातों बातों में कहा कि कैसे मनीष अपने कजिन पुनीत मल्होत्रा और उनको नजदीक लाने की कोशिश में लगे रहते हैं. सोनाक्षी ने कहा कि मनीष को ऐसा लगता है कि मेरे साथ पुनीत की जोड़ी अच्छी लगती है और वो दोनों को साथ देखना चाहते हैं.

सोनाक्षी ने बातों बातों में कहा कि कैसे मनीष अपने कजिन पुनीत मल्होत्रा और उनको नजदीक लाने की कोशिश में लगे रहते हैं. सोनाक्षी ने कहा कि मनीष को ऐसा लगता है कि मेरे साथ पुनीत की जोड़ी अच्छी लगती है और वो दोनों को साथ देखना चाहते हैं. इसके अलावा भी दोनों ने नेहा धूपिया के सवालों के रोचक जवाब दिए.

You May Also Like

English News