बड़ा खुलासा: YOU TUBE देखकर घर में ही धड़ाधड़ छापने लगे नकली नोट…

नोटबंदी के बाद से दो युवक इतने परेशान हो गए क‌ि उन्होंने खुद ही नोट छापने का प्लान बना डाला। यू ट्यूब देखकर दोनों घर पर ही धड़ाधड़ नोट छापने लगे। पकड़े गए तो बड़ा खुलासा हुआ। आगे पढ़‌िए…बड़ा खुलासा: YOU TUBE देखकर घर में ही धड़ाधड़ छापने लगे नकली नोट...लालू यादव बोले-शरद भाई आइए सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करें

चंबा थाना पुलिस घर पर नकली नोट बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 2000, 500 और 100 के 24900 रुपये के नकली नोटों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों के घर से पुलिस ने प्रिंटर, स्कैनर, लैपटॉप और कागज के साथ ही चोरी की बाइक भी बरामद की है। 

शनिवार को थाना पुलिस चंबा-धरासू हाईवे पर हड़म गांव के समीप वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को उत्तरकाशी की ओर से बाइक (यूके 07 बीटी-9765) पर सवार दो युवक चंबा की ओर आते दिखे।

अभी-अभी: पूर्व सांसद के पोते व बहु ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पुलिस को देखकर इन युवकों ने बाइक उल्टी दिशा में मोड़ दी। संदेह होने पर पुलिस ने इन युवकों का पीछा करते हुए बाइक को रोक लिया। तलाशी लेने पर युवकों के जेब से 24900 रुपये के नकली नोट मिले। ये नोट 2000, 500 और 100 के नोटों में थे। 

loading...

You May Also Like

English News