बड़ा धमाका: 5 कैमरे और डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया जाएगा Vivo Xplay 7

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. शंघाई के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान कंपनी डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट टेक्नॉलॉजी वाली तकनीक पेश की थी.बड़ा धमाका: 5 कैमरे और डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया जाएगा Vivo Xplay 7बजाज लॉन्च करने जा रहा है दुनिया की सबसे छोटी कार, कीमत मात्र 60 हजार रुपये

Vivo Xplay 7 वीवो का अगला स्मार्टफोन होगा जिसमें 3 रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. इसके अलावा लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

इसी साल ऐपल भी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone 8 लॉन्च करेगी . खबर है कि कंपनी होम बटन हटा कर इसमें डिस्प्ले के अंदर ही फिंगरप्रिंट स्कैनर देगी. लेकिन अगर वीवो ने इसे लॉन्च कर दिया तो यह पहली ऐसी कंपनी होगी जिसके स्मार्टफोन मे ग्लास के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा.

इससे पहले जो रिपोर्ट आई थी उसमें कहा गया कि वीवो X20 और X20 Plus डिवाइस पर काम कर रीह है. लेकिन अब रिपोर्ट्स आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि X20 को Xplay 7 कहा जाएगा. 

इस स्मार्टफोन की ज्यादा डीटेल्स तो नहीं मिल पाई है, लेकिन लीक्ड रिपोर्ट और तस्वीरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन के रियर में तीन कैमरे होंगे. इतना ही नहीं, सेल्फी के लिए भी डुअल कैमरा सेटअप होगा. अगर ऐसा हुआ तो यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 5 कैमरे दिए जाएंगे. क्योंकि डुअल सेल्फी और डुअल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन पहले से बाजार में हैं जिनमें से एक वीवो का भी है.

हालांकि अभी यह भी साफ नहीं है कि तीन कैमरे का यूज क्या होगा. क्योंकि दो कैमरे सेटअप में एक कैमरा बोके इफेक्ट के लिए होता है. इस लीक्ड तस्वीर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

You May Also Like

English News