बड़ा हदसा: दिल्ली से मोतिहारी जा रहे यात्रियों से भारी बस का हुआ एक्सीडेंट…

दिल्ली के आंनद विहार से मोतिहारी जा रही एक प्राइवेट बस फैजाबाद के पंचवटी होटल के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस सवार करीब 24 लोग घायल हो गए हैं।बड़ा हदसा: दिल्ली से मोतिहारी जा रहे यात्रियों से भारी बस का हुआ एक्सीडेंट...

सभी को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक इनमें से 16 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि 8 यात्रियों का इलाज अभी चल रहा है। हादसे के बाद से बस के दो चालक और एक परिचालक फरार हैं।

यात्रियों के मुताबिक प्राइवेट बस (UP75 AT4026) शनिवार को दिल्ली के आंनद विहार से बिहार के मोतीहारी जाने के लिए रवाना हुई थी। बस में करीब 80 यात्री सवार थे। रविवार सुबह करीब छह बजे ड्राइवर को नींद आने की वजह से बस का नियंत्रण बिगड़ा और वह पलट गई।

बस के पलटलते ही ड्राइवर और चालक मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने बस के शीशे तोड़कर घायलों को निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डायल 100 की गाड़ी से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों में कुछ बच्चे भी बताए जा रहे हैं।

यात्रियों का कहना है कि रात में भी एक बार बस दुर्घटना का शिकार होने से बची थी। उस वक्त कुछ लोगों ने ड्राइवर को गाड़ी धीरे चलाने के लिए कहा था।

You May Also Like

English News