बड़ा हादसा: कनाडा में विमान दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे लोग….

रॉयल कनाडियन माउंटेड पुलिस (आरसीएमपी) ने बुधवार को बताया कि कनाडा में उत्तरी सस्केचेवान में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वेस्ट विंड एविएशन एटीआर- 42 विमान ने जब टैकऑफ किया तो उस समय फ्लाइट में कुल 25 लोग सवार थे. पुलिस ने बताया कि विमान जब क्रैश हुआ तो हवाई अड्डे से एक मील से भी कम दूरी पर था.बड़ा हादसा: कनाडा में विमान दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे लोग....सोमालिया: मोगादिशु के पुलिस कैंप में आत्मघाती हुआ बड़ा हमला, 13 लोगों की मौत…

बता दें कि इस दुर्घटना में किसी की मौत नहीं हुई, लेकिन कई लोगों को चोटों का सामना करना पड़ा है. जिनमें से कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.  उनके लिए एयर एम्बुलेंस सेवाओं की आवश्यकता हो सकती है. 

कौन- कौन था फ्लाइट में?

एटीआर- 42 विमान  Fond du Lac हवाई अड्डे से लगभग 6:15 बजे रवाना हुआ था. फ्लाइट में 22 यात्री और तीन चालक दल के सदस्य- दो पायलट और एक फ्लाइट अटेंडेंट थे. 

बचाव कार्यों में जुड़े अधिकारी

आरसीएमपी के प्रवक्ता ने कहा कि बचाव अभियान अभी प्राथमिकता है. स्थानीय आपातकालीन उत्तरदाताओं के साथ स्टोनी रैपिड्स के अधिकारी बचाव कार्य में सहायता करने के लिए दुर्घटना स्थल पर  पहुंच गए हैं.

वेस्ट वायु एविएशन के एक प्रवक्ता रिक फिलियनको ने पुष्टि की कि यह कंपनी के विमानों में से एक था जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह एक दो इंजन एटीआर- 42 टर्बो प्रोप प्लेन था और जब यह दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो स्टोनी रैपिड्स के लिए रास्ते में था.

You May Also Like

English News