#बड़ा हादसा: गुजरात के भावनगर में 26 लोगों की मौत, नाले में गिरा यात्रियों से भरा ट्रक

गुजरात के भावनगर जिले में एक ट्रक के नाले में गिर जाने से 26 लोगों की मौत हो गई है और 12 लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक ट्रक पर लगभग 60 लोग सवार थे। फिलहाल शवों और घायलों को नाले से निकाला जा रहा है। मौके पर एंबुलेंस पहुंच गई है और राहत कार्य जारी है। #बड़ा हादसा: गुजरात के भावनगर में 26 लोगों की मौत, नाले में गिरा यात्रियों से भरा ट्रकयह घटना रांघोला के नजदीक राजकोट-भावनगर राज्य हाईवे की है। रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रक में सवार लोग शादी के लिए जा रहे थे, तभी ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्र के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दुर्घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। बचाव दल क्रेन के जरिए पीड़ितों को बाहर निकाल रहे हैं। दमकल की गाड़ियां भी राहत कार्य में मदद कर रही हैं। अधिकारियों ने आशंका जताई है कि मरने वालों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है।

शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि ड्राइवर ने ट्रक पर अपना नियंत्रण खो दिया। इसी वजह से उसने झटके से पुल के नीचे से ट्रक को मोड़ा जिसकी वजह से वह 8 मीटर के नाले में गिर गया। 

You May Also Like

English News