बड़ा हादसा: दिल्‍ली की एक जूता फैक्‍ट्री में भीषण आग लगी, चार लोग जिंदा जले, सर्च आपरेशन जारी

दिल्‍ली के सुल्‍तानपुरी इलाके में एक जूता फैक्‍ट्री में भीषण आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने आशंका व्‍यक्‍त की है कि मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की दस गाडि़यां मौके पर हैं। स्‍थानीय लोगों की मदद से दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हैं।ऐसा अनुमान है कि आग लगने के वक्‍त फैक्‍ट्री में कुछ कर्मी सो रहे थे। आग लगने से बेखबर इन कर्मियों को जब तक इसकी भनक लगती तब तक आग ने विकराल रूप घारण कर लिया। इनकी मौत झुलसने और दम घुटने से हुई हो। हालांकि, अंदर कितने कर्मी और फंसे हैं, अभी इसका अंदाजा नहीं लग सका है।

हालांकि, अभी तक अाग के कारणों का पता नहीं चल सका है। चार शवों को बाहर निकाल कर पोस्‍टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्‍पताल भेजा गया है। दमकल विभाग काे शक है कि अभी कई शव फैक्‍ट्री के अंदर हो सकते हैं। इसके लिए सर्च अभियान जारी है। आग सोमवार की सुबह छह बजे लगी।

ऐसा अनुमान है कि आग लगने के वक्‍त फैक्‍ट्री में कुछ कर्मी सो रहे थे। आग लगने से बेखबर इन कर्मियों को जब तक इसकी भनक लगती तब तक आग ने विकराल रूप घारण कर लिया। इनकी मौत झुलसने और दम घुटने से हुई हो। हालांकि, अंदर कितने कर्मी और फंसे हैं, अभी इसका अंदाजा नहीं लग सका है।

You May Also Like

English News